May 17, 2024 : 8:59 AM
Breaking News
अन्तर्राष्ट्रीय

राष्ट्रपति ट्रम्प के बेटे ने कहा- जो बाइडेन भारत के लिए अच्छे नहीं, हमें चीन के खतरे को समझना होगा

  • Hindi News
  • International
  • President Trump’s Son Said Joe Biden Is Not Good For India, We Have To Understand The Threat From China

वॉशिंगटनएक घंटा पहले

डोनाल्ड ट्रम्प जूनियर ने अमेरिका में रह रहे भारतीयों की तारीफ की और कहा कि उनके पिता और भारतीय प्रधानमंत्री मोदी के बहुत अच्छे रिश्ते हैं।- फाइल फोटो

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में इंडियन-अमेरिकन वोटर्स को लुभाने की पूरी कोशिश हो रही है। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के बेटे ट्रम्प जूनियर ने रविवार को एक बार फिर से डेमोक्रेटिक प्रेसिडेंशियल कैंडिडेट जो बाइडेन पर आरोप लगाए। ट्रम्प जूनियर ने कहा, “हमें चीन के खतरे को समझना होगा। इसे इंडियन-अमेरिकन से बेहतर कोई नहीं समझ सकता। बाइडेन चीन से मिले हैं, ऐसे में वे भारत के लिए अच्छे नहीं हो सकते।”

42 साल के डोनाल्ड ट्रम्प जूनियर अपने पिता के री-इलेक्शन कैंपेन की अगुवाई कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही उनकी किताब पब्लिश हुई है। इसमें बाइडेन के रिश्वत लेने में शामिल होने की बातें लिखी हैं। खास तौर पर बाइडेन के बेटे हंटर बाइडेन को लेकर कई दावे किए गए हैं।

‘बाइडेन के बेटे को चीन ने 11 हजार करोड़ रुपए दिए’
जूनियर ट्रम्प ने कहा- जब आप चुनावी रेस में हमारे विरोधियों को देखेंगे तो आप समझ जाएंगे। बाइडेन के बेटे हंटर को चीन ने 1.5 अरब डॉलर (करीब 11 हजार करोड़ रुपए) दिए। उन्होंने पैसे इसलिए दिए कि वे एक बड़े बिजनेसमैन हैं या फिर जान गए कि बाइडेन को खरीदा जा सकता है।

अमेरिका में रह रहे भारतीयों और मोदी की तारीफ
जूनियर ट्रम्प ने अमेरिका में रह रहे भारतीयों की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा, “मैं इंडियन कम्युनिटी को काफी अच्छे से समझता हूं। ये लोग मेहनती हैं, अपने परिवार और शिक्षा पर ध्यान देते हैं। इंडियन-अमेरिकन कम्युनिटी देख रही है कि बीते 6 महीने से डेमोक्रेट्स क्या कर रहे हैं और क्या नहीं।”

“मेरे पिता की अमेरिका में बड़ी रैलियां होती हैं। हालांकि, अहमदाबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ उनकी रैली, अब तक की सबसे बड़ी रैली है। पहले कोई भी ऐसा अमेरिकी राष्ट्रपति नहीं हुआ जिसने मेरे पिता की तरह किसी भारतीय प्रधानमंत्री को इतना सम्मान दिया हो। मेरे पिता और मोदी से रिश्ते बहुत अच्छे हैं, इससे भविष्य में दोनों देशों को फायदा होगा।

Related posts

कोरोना दुनिया में: बीते दिन 6.49 नए संक्रमित मिले, 10,206 लोगों की मौत; अमेरिका में रोजाना केस 25 हजार से भी कम हुए

Admin

कोरोना दुनिया में: बीते दिन 5.26 लाख केस आए; भारत-फ्रांस में सबसे ज्यादा संक्रमित मिले, अमेरिका-ब्राजील में नए मामलों में गिरावट

Admin

छह साल की उम्र से कैद तिब्बती बौद्ध धर्मगुरु पंचेन लामा को रिहा किया जाए, दुनिया को उनके बारे में जानकारी दी जाए

News Blast

टिप्पणी दें