May 14, 2024 : 9:11 PM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

किआ ने सेल्टॉस का एनिवर्सरी एडिशन लॉन्च किया, पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन में आएगी; शुरुआती कीमत 13.74 लाख रुपए

नई दिल्ली21 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

कंपनी ने सेल्टॉस के एनिवर्सरी एडिशन के इंटीरियर और एक्सटीरियर में कई बदलाव किए हैं

  • सेल्टॉस का एनिवर्सरी एडिशन HTX ट्रिम पर आधारित है
  • इसके मैनुअल ट्रांसमिशन में रिमोट इंजन स्टार्ट दिया है

किआ ने भारतीय बाजार में अपनी पॉपुलर एसयूवी सेल्टॉस का एनिवर्सरी एडिशन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस एडिशन को सेल्टॉस की सक्सेस के एक साल पूरा होने के मौके पर लॉन्च किया है। एनिवर्सरी एडिशन HTX ट्रिम पर आधारित है। इसकी कीमत एक्स-शोरूम कीमत 13.74 लाख रुपए है।

वैरिएंट एक्स-शोरूम कीमत
पेट्रोल MT की कीमत 13.75 रुपए
पेट्रोल AT की कीमत 14.75 रुपए
डीजल की कीमत 14.85 रुपए

इंटीरियर और एक्सटीरियर में किए कई बदलाव
कंपनी ने सेल्टॉस के एनिवर्सरी एडिशन के इंटीरियर और एक्सटीरियर में कई बदलाव किए हैं। इसमें सिल्वर डिफ्यूजर फिन्स के साथ टस्क शेप स्किड प्लेट्स, टैंगेराइन फॉग लैम्प बेजल, ब्लैक वन टोन इंटीरियर, हनी कॉम्ब पैटर्न के साथ रावेन ब्लैक लेदरेट सीट्स और 17-इंच टैंगेराइन सेंटर कैप के साथ रावेन ब्लैक अलॉय व्हील्स दी गई हैं।

सेल्टॉस के एनिवर्सी एडिशन को मोनोटोन, ब्लैक पर्ल और डुअल टोन में ग्लेशियर व्हाइट पर्ल के साथ औरोरा ब्लैक पर्ल, स्टील सिल्वर के साथ औरोरा ब्लैक पर्ल और ग्रैविटी ग्रे के साथ औरोरा ब्लैक पर्ल शामिल है। इसके मैनुअल ट्रांसमिशन में रिमोट इंजन स्टार्ट दिया है। कार की लंबाई भी मेन वैरिएंट के मुकाबले 60mm बढ़ गई है।

पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन में आएगी
एनिवर्सरी एडिशन को पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन में लॉन्च किया गया है। इसमें स्मार्ट स्ट्रीम पेट्रोल 1.5 लीटर इंजन है जो 6-स्पीड मैनुअल और आईवीटी ट्रांसमिशन से लैस है। वहीं, 1.5 सीआरडीआई वीजीटी डीजल इंजन है जो 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आता है।

Related posts

रेनो ने ग्राहकों को दी राहत: कंपनी ने फ्री सर्विस और वारंटी को 31 जुलाई तक बढ़ाया; मारुति, टाटा और टोयोटा बढ़ा चुकीं टाइम

Admin

करंट से मौत: मौत से आधे घंटे पहले गोविंद की भाई से हुई थी बात, बोला- यहां से काम निपटाने के बाद पुलिस कंट्रोल रूम जाउंगा

Admin

कोरोनाकाल में भारत में टॉप पर रहे जियो-एयरटेल, ग्राहकों ने खर्च किया हर महीने में 4,700-4,800 करोड़ जीबी डेटा

News Blast

टिप्पणी दें