April 29, 2024 : 1:38 PM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

रेनो ने ग्राहकों को दी राहत: कंपनी ने फ्री सर्विस और वारंटी को 31 जुलाई तक बढ़ाया; मारुति, टाटा और टोयोटा बढ़ा चुकीं टाइम

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्ली16 घंटे पहले

कॉपी लिंक

रेनो इंडिया ने अपने ग्राहकों को राहत देते हुए फ्री सर्विस और वारंटी का टाइम बढ़ा दिया है। कंपनी ने बताया कि जिन गाड़ियों की फ्री सर्विस और वारंटी 1 अप्रैल, 2021 से 31 मई, 2021 के बीच में खत्म हो रही थी। उसे बढ़ाकर 31 जुलाई, 2021 तक कर दिया गया है। किसी भी तरह की इमरजेंसी के दौरान कंपनी की रोडसाइड असिस्टेंट सर्विस 24X7 जारी रहेगी।

मारुति सुजुकी इंडिया, टाटा मोटर्स और टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने भी अपनी कारों पर फ्री सर्विस और वारंटी पीरियड को बढ़ाया है। हालांकि, रेनो इंडिया द्वारा बढ़ाया गया टाइम सबसे ज्यादा है। सभी कंपनियों ने लॉकडाउन की वजह से ये फैसला लिया है।

मारुति ने 30 जून तक बढ़ाई फ्री सर्विसमारुति का ये ऑफर उन वाहनों पर लागू होगा जिनकी फ्री-सर्विसिंग और वारंटी पीरियड बीते 15 मार्च से लेकर 31 मई के बीच एक्सपायर होने वाली है। अब कंपनी ने इसे 30 जून तक के लिए बढ़ा दिया है। यानी जिन कारों की फ्री-सर्विसिंग और वारंटी पीरियड दिए गए समय के बीच एक्सपायर हो रही है उन्हें चिंता करने की जरूरत नहीं है। वो अगले महीने 30 जून तक इन सर्विसेज का लाभ उठा सकेंगे।

टोयोटा ने भी फ्री सर्विस आगे बढ़ाईटोयोटा ने अपने वाहन वारंटी और कस्टमर पेड एक्सटेंड वारंटी की अवधि को उन राज्यों में एक महीने तक बढ़ाया है, जहां सरकार द्वारा लॉकडाउन लगाया गया है। कंपनी ने अपने ‘कस्टमर कनेक्ट प्रोग्राम 2.0’ पहल के तहत ग्राहकों के लाभ के लिए प्री-पेड सर्विस पैकेज भी बढ़ाया है।

टाटा ने 30 जून तक फ्री सर्विस बढ़ाईटाटा मोटर्स ने भी अपने पैसेंजर व्हीकल के ग्राहकों को राहत दी है। कंपनी ने अब वारंटी और फ्री सर्विस के समय को बढ़ाकर 30 जून तक कर दिया है। इसका मतलब यह है कि जिन ग्राहकों के गाड़ियों की वारंटी 1 अप्रैल और 30 मई तक समाप्त हो रही थी, वे अब 30 जून तक इसे ले सकते हैं।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

Amazon ने फ्री वीडियो सर्विस Mini TV लॉन्च किया, जानें प्राइम वीडियो से कैसे है यह अलग

Admin

WhatsApp में शामिल हुए आपके काम के ये नए फीचर्स, सालों से था अपडेट का इंतजार

News Blast

Kent RO ने लॉन्च किया टचलेस फेस अटेंडेंस डिवाइस ‘केंट कैमअटेंडेंस’; चेहरा देखकर लग जाएगी हाजिरी

News Blast

टिप्पणी दें