May 19, 2024 : 2:14 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

दोस्त निकला दगाबाज, लुटवाया घर, 6 अरेस्ट

नई दिल्ली4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • चोरी की ज्वेलरी को गिरवी रख उठाया कैश और फिर बांट ली आपस में रकम

नेबसराय इलाके में एक घर के अंदर हुई सेंधमारी के मामले से पुलिस ने पर्दा उठा दिया है। इस केस में छह आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं, जिनमें एक पीड़ित का ही बचपन का दोस्त है। वही, चोरी की इस घटना का मास्टरमाइंड भी है। घर से चुराई गई ज्वेलरी को मुथूट फाइनेंस कंपनी में गिरवी रख पांच लाख से ज्यादा की रकम उठाई गई, जो आपस में इन्होंने बांट ली।

आरोपियों की पहचान मदनगीर निवासी पुनीत अरोड़ा (पीड़ित का दोस्त), दक्षिणपुरी निवासी अमित, आकाश, बुद्ध विहार निवासी लक्षमण, मंगोलपुरी निवासी गोवर्धन व बुद्ध विहार निवासी लाल सिंह के तौर पर हुई। डीसीपी साउथ डिस्ट्रिक अतुल कुमार ठाकुर ने बताया तीस सितंबर को ज्वाहर पार्क खानपुर निवासी ने अपने घर हुई चोरी की शिकायत नेबसराय थाने में दी।

पुलिस को बताया वह 29 सितंबर को परिवार के साथ लुधियाना पंजाब में रह रही बेटी के घर गए थे, अगले दिन सुबह पड़ोसियों ने घर के ताले टूटे होने की सूचना दी। वह दिल्ली लौटे तो पता चला घर में रखी सोने और डायमंड की चालीस लाख कीमत की ज्वेलरी गायब है। दस हजार रुपए, एलसीडी टीवी व कुछ कपड़े भी चोरी हुए हैं। स्पेशल स्टाफ इंस्पेक्टर गिरीश कुमार की टीम ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे चैक किए। स्विफ्ट कार में सवार होकर आए पांच लोग संदिग्ध नजर आए।

Related posts

मुठभेड़ से पहले गांव की बिजली काटी गई थी, बीट कांस्टेबल पर शक; बिजली कर्मचारी ने कहा- लाइन खराब होने का फोन आया था

News Blast

लड़कियां अब भी सुरक्षित नहीं:नार्थ ईस्ट की लड़कियों से छेड़खानी युवकों की विडियो बनाई, हुए फरार

News Blast

मकान मालिक को किरायेदार ने लगाई 10 लाख चपत, दुकान खोलने का झांसा दे कैश लेकर फरार

News Blast

टिप्पणी दें