May 20, 2024 : 7:02 AM
Breaking News
MP UP ,CG

बाइक सवार को बचाने के प्रयास में स्कॉर्पियो और कार में टक्कर; दो लोगों की मौके पर मौत, पांच घायल

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • Seoni (MP) Road Accident: Two Dead, Five Injured As Scorpio Car Collided On National Highway 7 In Ganeshganj Area

भोपाल32 मिनट पहले

सिवनी में नेशनल हाईवे-7 पर स्कॉर्पियो और कार में आमने-सामने की टक्कर हुई। इसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

  • पुलिस की लापरवाही भी सामने आई, सूचना मिलने के एक घंटे बाद पहुंची

सिवनी में बड़ा हादसा हो गया। लखनादौन थाने के गणेशगंज इलाके में हाईवे पर स्कॉर्पियो और कार में टक्कर हो गई। हादसे में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि पांच लोग घायल हुए हैं। पुलिस घटना की सूचना मिलने के एक घंटे बाद पहुंची।

बताया जा रहा है कि हादसा बाइक सवारों को बचाने के चक्कर में हुआ। स्कॉर्पियो के ड्राइवर ने बाइक को बचाने के लिए गाड़ी मोड़ दी। इससे स्कॉर्पियो सामने से आ रही कार से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। घायलों को लखनादौन अस्पताल लाया गया है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस व एंबुलेंस वाहन करीब एक घंटे बाद मौके पर पहुंचा। लखनादौन थाना प्रभारी नवीन जैन ने बताया कि मारुति कार में सवार सुनील गुरुनानी व किशोर पटले शामिल की हो गई है।

सिवनी से जबलपुर जा रही थी स्कॉर्पियो

जानकारी के मुताबिक स्कॉर्पियों वाहन सिवनी से जबलपुर की ओर जा रहा था। जबकि मारुति कार वाहन में सवार व्यक्ति जबलपुर से सिवनी की ओर आ रहे थे। सिवनी से जबलपुर जा रहे तेज रफ्तार स्कॉर्पियो के आगे फोरलेन सड़क में बाइक जा रही थी। गणेशगंज चौराहे के पास पंचवटी ढाबे के सामने अचानक बाइक वाहन के सुनवारा रोड़ की ओर मुड़ गया। बाइक को बचाने के प्रयास में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर डिवाइडर क्रास कर दूसरी ओर से जा रहे मारुति में जा टकराया। बाइक सवार भी भीषण सड़क हादसे की चपेट में आ गया, जो घायल बताया गया है। घायलों का इलाज लखनादौन अस्पताल में जारी है।

Related posts

MP में आज से रात 10 बजे तक खुलेंगे बाजार:सिनेमाघर 50% और रेस्टोरेंट 100% क्षमता के साथ शुरू होंगे; शादी में 100 और अंतिम संस्कार में 50 लोग शामिल हो सकेंगे

News Blast

UP में 15 हजार से ज्यादा शिक्षक पद भरे जाएंगे:7, 8 अगस्त को TGT और 17,18 अगस्त को होगी PGT की लिखित परीक्षा, माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड ने जारी किया शेड्यूल

News Blast

Shivpuri News: प्रेमी को पाने के लिए पति का घर छोड़कर आई महिला टावर पर चढ़ी

News Blast

टिप्पणी दें