May 19, 2024 : 6:17 PM
Breaking News
MP UP ,CG

फरीदाबाद जाना था, रास्ता भटककर बागपत पहुंच गया; पुलिस ने कैंटर से 25 लाख की शराब बरामद की, ड्राइवर गिरफ्तार

बागपत2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बागपत में बरामद शराब की खेप और गिरफ्तार ड्राइवर।

  • पुलिस ने ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रे-वे पर शराब की खेप पकड़ी
  • पुलिस ने ड्राइवर पर केस दर्ज करके जेल भेज दिया है

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में बुधवार को आबकारी और पुलिस विभाग की संयुक्त टीम ने 25 लाख की शराब की खेप बरामद की है। पुलिस के अनुसार, ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर एक कैंटर चालक अवैध शराब ले जा रहा था। उसे फरीदाबाद में सप्लाई करनी थी, लेकिन वह रास्ता भटक गया और पकड़ा गया। पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया है। शराब की खेप कहां पहुंचनी थी, इसको लेकर जांच शुरू कर दी गई है।

आबकारी अधिकारी अखिलेश कुमार ने बताया कि कैंटर (HR38 V 1648) से अवैध शराब की ये खेप अंबाला से हरियाणा के फरीदाबाद में सप्लाई की जानी थी। लेकिन कैंटर चालक रास्ता भटक गया और ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर पुलिस की टीम ने उसे पकड़ लिया। पकड़े गए कैंटर से डिस्कवरी ओर ब्लू मूड ब्रांड की कुल 462 पेटियां जब्त की गई हैं।

पकड़े गए कैंटर चालक का नाम रविकांत बताया गया है। शराब की तस्करी किसे की जानी थी? कौन इस अवैध शराब का असली मालिक है? इसकी तलाश में आबकारी और पुलिस की टीम जुट गई है। फिलहाल पकड़े गए कैंटर ड्राइवर गिरफ्तार करते हुए अवैध शराब की खेप को पुलिस ने जब्त कर लिया है और आरोपी तस्कर के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर शराब माफिया की तलाश शुरू कर दी है।

Related posts

जबलपुर के कोतवाली थाने में 13 घंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामा, टीआइ पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली आरक्षक मुकरी

News Blast

एमपी बोर्ड 10वीं के साइंस सब्जेक्ट का कल है एग्जाम, स्टूडेंट यहां पढ़ें लास्ट मिनट टिप्स

News Blast

मास्क नहीं पहनने का बयान देकर चर्चा में आए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के घर में कोरोना की दस्तक; बेटा संक्रमित मिला, अस्पताल में भर्ती

News Blast

टिप्पणी दें