May 19, 2024 : 6:06 PM
Breaking News
MP UP ,CG

बेटे ने पीट पीटकर अधेड़ मां को मार डाला; बचाव के लिए दौड़े भाई-बहन को भी किया घायल, पुलिस बोली- आरोपी मानसिक अस्वस्थ

गोरखपुर14 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

चौकी इंचार्ज नौसड़ दीपक सिंह ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। आरोपी बेटा मानसिक रूप से बीमार है।

  • गीडा थाना क्षेत्र का मामला, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया
  • 6 बेटों में तीसरे नंबर का बेटा था आरोपी, घर में बांधकर रखते थे

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में गुरुवार रात एक युवक ने अपनी मां की पीट-पीटकर हत्या कर दी, जबकि भाई-बहन घायल हो गए। शुक्रवार को पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपी को हिरासत में लिया गया है। पुलिस के अनुसार, आरोपी की मानसिक हालत ठीक नहीं है।

पिता हलवाई काम करते हैं, तीसरे नंबर का बेटा है आरोपी
यह मामला गीडा इलाके के जीतपुर पूर्वी गांव का है। गांव निवासी देवीलाल हलवाई का काम करते हैं। घर पर पत्नी जानकी देवी के अलावा छह बेटे और एक बेटी रहती है। तीसरे नंबर का बेटा शनि पांच साल से मानसिक रुप से बीमार है। उसे कमरे में रस्सी बांधकर रखा जाता है। उसके शरीर पर रस्सी के 16 गांठ के निशान हैं।

गुरुवार रात उसने किसी तरह खुद को छुड़ा लिया और गुस्से में आकर अपनी मां जानकी देवी (55 साल) की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। बीच-बचाव कराने में भाई ऋतिक व बहन इंद्र मोहिनी घायल हो गई। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

चल रही मामले की जांच
चौकी इंचार्ज नौसड़ दीपक सिंह ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। आरोपी बेटा मानसिक रूप से बीमार है। उसे हिरासत में लिया गया है। अन्य पहलुओं पर भी जांच चल रही है।

Related posts

82% छात्र हुए पास, अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री ने कहा- टॉप 10 को मिलेगा लैपटॉप व एक लाख इनाम

News Blast

भाजपा ने लगाए कौवे के साथ दिग्विजय और कमलनाथ के पोस्टर; लिखा- पूछता है ग्वालियर, बेरोजगारी भत्ता क्यों नहीं दिया ?

News Blast

फायरमैन के जज्बे को सलाम!:मां के रिटायरमेंट की पार्टी में जबलपुर से ग्वालियर आया था, सड़क पर जलती कार देख दौड़कर अग्निशामक ढूंढा और बुझा दी आग

News Blast

टिप्पणी दें