May 18, 2024 : 10:43 AM
Breaking News
MP UP ,CG

भाजपा ने लगाए कौवे के साथ दिग्विजय और कमलनाथ के पोस्टर; लिखा- पूछता है ग्वालियर, बेरोजगारी भत्ता क्यों नहीं दिया ?

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Kamal Nath | Poster Politics In Madhya Pradesh (MP) By Election; Kamal Nath Visits Gwalior From Today, Bjp Put Up Posters At Station

भोपाल5 घंटे पहले

ग्वालियर में चौराहों पर कुछ इस तरह के पोस्टर लगाए गए है।

  • उपचुनाव से पहले ग्वालियर-चंबल संभाग में पोस्टर पॉलिटिक्स शुरू हो गई है
  • पोस्टर हटाने के विवाद में मंत्री तोमर और कांग्रेस कार्यकर्ता में हाथापाई तक हो चुकी है

उपचुनाव से पहले ग्वालियर-चंबल संभाग में कांग्रेस ने चुनाव अभियान की शुरुआत कर दी है। शुक्रवार को पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ दो दिवसीय दौरे पर ग्वालियर पहुंचे। उनके दौरे से पहले ग्वालियर में पोस्टर पॉलिटिक्स शुरू हो गई है। भाजपा नेताओं ने पड़ाव चौराहे पर पोस्टर लगाए हैं। इसमें कमलनाथ और दिग्विजय के साथ कौवे को दिखाया गया है। लिखा है- पूछता है ग्वालियर’ #युवाओं को बेरोजगारी भत्ता क्यों नहीं दिया कमलनाथ?

एक हफ्ते से ग्वालियर में पोस्टर वाॅर चल रहा है। बुधवार को एक कार्यक्रम में आए मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने घेरा था। मंत्री ने कांग्रेस के एक कार्यकर्ता का गला तक पकड़ लिया था। दरअसल, कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आरोप था कि मंत्री ने कमलनाथ के स्वागत में लगवाए गए पोस्टर हटवा दिए थे। इसकी कार्यकर्ताओं ने थाने में शिकायत भी की थी।

उधर, कमलनाथ के ग्वालियर दौरे पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का कहना है कि कमलनाथ को 15 महीने में ग्वालियर की याद क्याें नहीं आई। इसके जवाब में कांग्रेस प्रवक्ता सैय्यद जफर ने कहा कि वीडी शर्मा और भाजपा पहले 15 साल के शासन का हिसाब दे। चुनाव में जनता इनसे सवाल पूछेगी। जिन्होंने लोकतंत्र को बेच दिया, वे हमसे हिसाब न मांगें।

0

Related posts

ग्रामीणों ने लूटा 150 क्विंटल गेहूं:शिवपुरी में कंट्रोल पर ग्रामीणों को गेहूं नहीं मिला, तो हो गए बेकाबू; फूड इंस्पेक्टर के सामने उठा ले गए गेहूं से भरी बोरियां

News Blast

पुरानी गाइडलाइन से होगी रजिस्ट्री, निर्माण दरों में वृद्धि

News Blast

बाइक से घर लौट रहे साप्ताहिक अखबार के पत्रकार को बदमाशों ने घेरकर मारी गोली, हत्या के कारणों को तलाश रही पुलिस

News Blast

टिप्पणी दें