May 20, 2024 : 4:02 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

चिटफंड मामले में 800 लोगों के 40 करोड़ रुपए का चूना लगाने वाले दंपत्ति गिरफ्तार

नई दिल्ली6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने आरोपी दंपत्ति के पास से रसीदें, कंप्यूटर व अन्य सामान बरामद

साउथ रोहिणी इलाके में एक बीती रात एक चिट फंड धोखेबाजी का मामला सामने आया है। वारदात में दंपत्ति लोगों के 40 करोड़ रुपए से ज्यादा का चूना लगाकर फरार हो गए। जिनको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उनके घर से चिट फंड के काम आने वाली रसीदें, कंप्यूटर व अन्य सामान जब्त किया है।

वारदात के बाद से ही सैकड़ों लोग थाने पर देर रात से ही जमा थे। जानकारी के मुताबिक सेक्टर-3, रोहिणी इलाके में रहने वाले मृदुल अरोड़ा, मनोज, अंकित सहित अन्य लोग साउथ रोहिणी थाने पहुंचे। जिन्होंने बताया कि इलाके में रहने वाले महेंद्र चावला और उनकी पत्नी रेनू चावला करीब 800 लोगों के 40 करोड़ रुपए से ज्यादा रुपए लेकर फरार हो गए हैं।

जिनका फोन भी स्विच ऑफ है। उनका घर और गारमेंट्स की दुकान पर भी ताला लगा हुआ है। उनके 2 कर्मचारी एल्बर्ट और मनीष भी फरार हैं।

दोनों पब्लिक डिलिंग करते थे। पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंची। जिन्होंने दंपत्ति के 2 से 3 मोबाइल फोन नंबर पर उनसे संपर्क करने की कोशिश की। लेकिन उनका पता नहीं चला। लेकिन गुरुवार शाम को पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया। जिनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई।

दंपत्ति इलाके में पिछले 25 साल से रहकर चिट फंड का काम कर रहे हैं। टाइम पर वह पैसे वापिस भी कर दिया करते थे। मार्च महीने से जब से कोरोना शुरू हुआ। किसी को पैसे नहीं दिए और न ही किसी ने उनके पास जमा किए थे।

Related posts

एक दिन में रिकॉर्ड 3827 संक्रमित मिले; रोजगार की जानकारी के लिए वेबसाइट लांच, मोबाइल ऐप से मिलेगी अस्पताल के बेड की जानकारी

News Blast

कर्नाटक में हिजाब पर विवाद: अदालत की सुनवाई से पहले ही सरकार ने कॉलेजों में यूनिफॉर्म किया अनिवार्य

News Blast

MP: यूरिया पर मचा बवाल, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सुबह-सुबह बुलाई इमरजेंसी मीटिंग

News Blast

टिप्पणी दें