May 11, 2024 : 11:19 AM
Breaking News
MP UP ,CG

पीड़ित के परिजन को डीएम ने धमकाया; कहा- सरकार की बात मान लो, मीडिया आज यहां है, कल नहीं रहेगी, सब चले जाएंगे

लखनऊ18 मिनट पहले

आगरा के डीएम प्रवीन लक्षकार वीडियो में पीड़िता के पिता को धमकाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

  • जिले के थाना चंदपा इलाके के एक गांव में 14 सितंबर को चार लोगों ने दलित युवती से दुष्कर्म किया था
  • दिल्ली में इलाज के दौरान पीड़ित की मौत हो गई। इस मामले में चारों आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एक दलित युवती के साथ हुए गैंगरेप के बाद बवाल मचा हुआ है। इस मामले को लेकर आज कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी और कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहु गांधी को पुलिस ने हाथरस जाते समय हिरासत में ले लिया। इस बीच जिले के डीएम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह परिजनों को धमकाते दिखाई दे रहे हैं।

सोशल मीडिया में जारी वीडियो में डीएम प्रवीन लक्षकार ने कहा- “अपनी विश्वसनीयता बनाए रखिए। मीडिया आज यहां है, कल नहीं रहेगी। सब चले जाएंगे। आप सरकार की बात मान लो। आप बार-बार बयान बदलकर ठीक नहीं कर रहे हैं। आपकी क्या इच्छा है। क्या पता कल हम ही बदल जाएंगे।”
पूरा मामला क्या है?
आरोपों के मुताबिक हाथरस जिले के थाना चंदपा इलाके के एक गांव में 14 सितंबर को चार लोगों ने 19 साल की दलित युवती से दुष्कर्म किया था। वारदात के बाद आरोपियों ने पीड़ित की रीढ़ की हड्डी तोड़ दी और उसकी जीभ काट दी। दिल्ली में इलाज के दौरान पीड़ित की मौत हो गई। इस मामले में चारों आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं। हालांकि, पुलिस का दावा है कि गैंगरेप और जीभ काटने के आरोप गलत हैं।

शव के अंतिम संस्कार को लेकर एडीजी ने दी थी सफाई
इससे पहले हाथरस जिले में गैंगरेप की शिकार युवती के शव का अंतिम संस्कार मंगलवार देर रात भारी पुलिस फोर्स के बीच कर दिया गया था। हालांकि, परिवार की तरफ से आरोप लगाया गया है कि पुलिस ने जबरन उनकी बेटी का अंतिम संस्कार कर दिया। उन्हें उनका चेहरा भी नहीं दिखाया गया। इस मामले के लेकर अब यूपी के एडीजी लॉ एंड आर्डर प्रशांत कुमार ने सफाई दी है। उन्होंने कहा है कि शव खराब हो रहा था इसलिए उसे जलाया गया, जबरन अंतिम संस्कार नहीं किया गया।

मोदी ने योगी को फोन करके मांगी थी जानकारी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार सुबह उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को फोन कर हाथरस की घटना पर जानकारी मांगी थी। प्रधानमंत्री ने योगी को निर्देश दिया था कि हाथरस के दोषियों के खिलाफ के कठोर कार्रवाई की जाए।

Related posts

UP में अगस्त से गांवों में कैंप करेंगी प्रियंका गांधी:कांग्रेस महासचिव बोलीं- रूठे नेताओं को मनाएंगे, पुराने लाेगों की ताकत के साथ चुनाव में मजबूती से उतरेंगे

News Blast

Sending both daughters to the roof, the wife shot and killed the husband; Shot himself, hospitalized | दो बेटियों को छत पर भेजकर पत्नी ने पति की गोली मारकर हत्या की; खुद को भी मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

Admin

On stopping the soldier was shot, bulletproof jacket saved; Police sent the accused to the hospital for treatment | रोकने पर सिपाही को मारी गोली, बुलेटप्रूफ जैकेट ने बचाया; पुलिस ने शुरू की पूछताछ

Admin

टिप्पणी दें