May 17, 2024 : 8:19 AM
Breaking News
MP UP ,CG

On stopping the soldier was shot, bulletproof jacket saved; Police sent the accused to the hospital for treatment | रोकने पर सिपाही को मारी गोली, बुलेटप्रूफ जैकेट ने बचाया; पुलिस ने शुरू की पूछताछ

[ad_1]

आगरा5 मिनट पहले

कॉपी लिंकबदमाश विनोद राजस्थान, हरियाणा,मध्यप्रदेश और उत्तर प्रदेश समेत कई कई राज्यों में वांछित था। - Dainik Bhaskar

बदमाश विनोद राजस्थान, हरियाणा,मध्यप्रदेश और उत्तर प्रदेश समेत कई कई राज्यों में वांछित था।

आगरा के थाना सिकन्दरा क्षेत्र में आज पुलिस और इनामी बदमाश विनोद पहलवान के बीच मुठभेड़ हो गई। विनोद ने रोके जाने पर पुलिस पर फायरिंग कर दी और जवाबी फायरिंग में उसके पैर में गोली लग गई। जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है।

कई थानों की टीम ने मिलकर की बदमाश की घेराबंदी ​​​​​​

थाना सिकन्दरा पुलिस को मुखबिर के द्वारा सूचना मिली थी कि कुख्यात अपराधी विनोद पहलवान किसी घटना को अंजाम देने के लिए आने वाला है। सूचना मिलने के बाद थाना सिकन्दरा,हरीपर्वत,थाना सदर और सर्विलांस प्रभारी नरेंद्र कुमार के साथ एसओजी की टीम ने मिलकर बदमाश की घेराबंदी की। विनोद को आता देखकर जब पुलिस ने उसे रोकने का प्रयास किया तो उसने फायरिंग कर दी। एक गोली सिपाही को लगी लेकिन उसने बुलेटप्रूफ जैकेट पहन रखी थी। वह इसलिए वह बच गया।

ये फोटो बदमाश विनोद पहलवान की है।

ये फोटो बदमाश विनोद पहलवान की है।

राजस्थान और अलीगढ़ में विनोद पर इनाम

जवाबी फायरिंग में विनोद पहलवान के पैर में गोली लग गई और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। जानकारी मिली है कि विनोद राजस्थान, हरियाणा,मध्यप्रदेश और उत्तर प्रदेश समेत कई कई राज्यों में वांछित था। राजस्थान और यूपी के अलीगढ़ में इस पर इनाम घोषित था। पुलिस ने आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल भेजा है और पूछताछ शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

दहेज को लेकर तीन महिलाओं को सताया, पति सहित अन्य पर केस

News Blast

ग्वालियर के घोसीपुरा में तोड़फोड़ कर बोले हमलावर टीआई पर लगाया आरोप वापस ले

News Blast

नपा औद्योगिक क्षेत्र में 1 करोड़ की लागत से बनाएगी सर्व सुविधा युक्त फायर स्टेशन

News Blast

टिप्पणी दें