May 1, 2024 : 4:21 AM
Breaking News
MP UP ,CG

Sending both daughters to the roof, the wife shot and killed the husband; Shot himself, hospitalized | दो बेटियों को छत पर भेजकर पत्नी ने पति की गोली मारकर हत्या की; खुद को भी मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फिरोजाबाद2 घंटे पहले

कॉपी लिंकघटना के बाद महिला के घर जुटी पड़ोसियों की भीड़। - Dainik Bhaskar

घटना के बाद महिला के घर जुटी पड़ोसियों की भीड़।

जिले के थाना दक्षिण क्षेत्र के फुलबाड़ी का मामला, बेटियों ने पुलिस को दी घटना की जानकारी

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में अवैध संबंधों के शक में पत्नी ने पति की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद महिला ने खुद को भी गोली मार ली जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना के समय मृतक की दो बेटियां घर पर ही थीं। उन्होंने पुलिस को घटना की जानकारी दी।

जानकारी के अनुसार, फिरोजाबाद के थाना दक्षिण इलाके में प्रोपट्री डीलर पूरन सिंह यादव और उनकी पत्नी कुसमा देवी के बीच पिछले कई दिनों से मनमुटाव चल रहा था। दोनों की दो बेटियां हैं। एसएसपी अजय कुमार पांडे ने बताया कि दोनों बेटियां तनु और करिश्मा ने जानकारी दी कि पापा और मम्मी में हर रोज झगड़ा होता था। बेटियों ने पिता के प्रेम प्रसंग को लेकर भी जानकारी दी। रविवार रात करीब तीन बजे से दोनों के बीच झगड़ा शुरू हुआ। सुबह सात बजे पूरन कुछ देर के लिए बाहर गया और फिर वापस आ गया। उसके बाद दोनों के बीच दोबारा झगड़ा हुआ।

मां ने बेटियों को भेजा छत परबेटियों ने बताया कि मां ने उन्हें यह कहते हुए छत पर भेज दिया था कि वह पति से निबट लेगी। यह उनका आपस का मामला है। दोनों बेटियां छत पर चली गईं। हालांकि थोड़ी देर बाद मामला बढ़ता देख छोटी बेटी तनु छत से नीचे उतर आई। बीच बचाव करने में उसे भी चोट आ गई। बेटियों ने बताया कि उनकी मां के हाथ में तमंचा था और उन्होंने चार गोलियां चलाई।

दो गोली पिता को जबकि दो गोली खुद को मार ली। गोली लगते ही पति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस ने घायल महिला को इलाज के लिए जबकि पति के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसएसपी ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि महिला के पास दो तमंचे और कारतूस रखे हुए थे।

[ad_2]

Related posts

दतिया में नशे में धुत होकर पंचनामा बनाने पहुंची पुलिस:करंट से किसान की मौत के बाद टुन्न होकर पहुंचे SI समेत अन्य पुलिसकर्मी, परिजन से की अभद्रता, TI के पहुंचते ही भाग गए; किए लाइन अटैच

News Blast

तीन दिन से भरी खड़ी है कचरे की गाड़ी, डंप करने के लिए नगर परिषद काे नहीं मिल रही है ट्रेंचिंग ग्राउंड की जगह

News Blast

गांवों में टिड्डी दल का हमला भगाने के लिए बजाये बर्तन

News Blast

टिप्पणी दें