May 17, 2024 : 11:45 AM
Breaking News
MP UP ,CG

कर्मचारियों ने मौन धारण कर दी श्रद्धांजलि, फिर किया काम; कोरोना संक्रमण से एसडीएम पांडे का निधन

श्योपुर2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

कलेक्टोरेट में पांडे के निधन पर मौन धारण कर श्रद्धांजलि देते अिधकारी, कर्मचारी।

श्योपुर में पूर्व तहसीलदार रहे डबरा के तत्कालीन एसडीएम राघवेंद्र पांडे के असामाजिक निधन पर मंगलवार को कलेक्टोरेट में मौन धारण के बाद कामकाज शुरू किया गया। कलेक्टोरेट सभागार में अधिकारी-कर्मचारियों ने दो मिनट मौन रखकर आत्म शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की।

कोरोना के कारण एसडीएम श्री पांडे की मंगलवार सुबह मेदांता हॉस्पिटल में उपचार के दौरान मौत की खबर से शहरवासी स्तब्ध रह गए। वे लगभग 3 साल तक श्योपुर में तहसीलदार रहे थे। श्री पांडे की सामाजिक व धार्मिक गतिविधियों में रुचि तथा मिलनसार स्वभाव के चलते लोगों से गहरा जुड़ाव रहा। सोशल प्लेटफार्म पर सैकड़ाें लोगों ने अपनी शोक संवेदनाएं प्रकट की।

कलेक्टोरेट कार्यालय पर अपर कलेक्टर सुनील राज नायर, एसडीएम रूपेश उपाध्याय सहित अधिकारी-कर्मचारियों ने श्री पांडे को श्रद्धांजलि देते हुए दिवंगत आत्मा की शांति के लिए कामना की।

Related posts

चंपत राय को संघ ने चित्रकूट तलब किया:चंपत और अनिल मिश्र को श्रीराम जन्मभूमि ट्रस्ट से दूर किया जा सकता है, नई जमीन खरीद पर लगी रोक

News Blast

एक्टिवा से घर लौट रही बैंककर्मी की चेन छीनकर भागे लुटेरे, गाड़ी के स्लिप होने के बाद भी युवती ने एक किमी तक पीछा किया

News Blast

157 UP policemen died due to coronavirus in one year; Maximum 58 personnel lost their lives in West UP and 22 in Varanasi zone. | एक साल में UP के 157 पुलिसकर्मियों की मौत; सबसे ज्यादा वेस्ट यूपी में 58 और वाराणसी जोन में 22 जवानों ने जान गंवाई

Admin

टिप्पणी दें