May 2, 2024 : 10:32 AM
Breaking News
MP UP ,CG

एक्टिवा से घर लौट रही बैंककर्मी की चेन छीनकर भागे लुटेरे, गाड़ी के स्लिप होने के बाद भी युवती ने एक किमी तक पीछा किया

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore Crime Update | Madhya Pradesh Bank Employee Looted By Miscreant In Indore

इंदौरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

प्रतीकात्मक फोटो।

  • पलासिया के जाफरी अस्पताल के सामने की घटना, रात में काम निपटाकर घर लौट रही थी
  • युवती ने इंडस्ट्रीज हाउस तक पीछा किया, पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तलाश रही

एक्टिवा से घर लौट रही एक निजी बैंक की कर्मचारी को काले रंग की पल्सर से आए बदमाशों ने सड़क पर झपट्टा मारा। फिर उसके गले की चेन खींच ली। बदमाश भागने लगे तो युवती ने भी उनका पीछा किया, लेकिन एक जगह स्लिप हो गई। फिर भी उसने हार नहीं मानी। उनके पीछे लगी रही। करीब एक किलोमीटर पीछा किया, लेकिन फिर बदमाश भाग निकले।

पलासिया पुलिस के अनुसार, घटना पलासिया के जाफरी अस्पताल के सामने हुई है। नोबल अपार्टमेंट में रहने वाली 24 साल की रुपाली पिता बनवारीलाल केसरी के साथ मंगलवार रात लूट की वारदात हुई। वह मूलरूप से सिंगरौली में रहने वाली है। युवती ने पुलिस को बताया कि वह महिंद्रा कोटक बैंक में काम करती है। रात को ब्रांच से काम निपटा कर घर लौट रही थी। वह जाफरी क्लिनिक तक पहुंची, तभी काले रंग की पल्सर पर पीछे से दो बदमाश आए।

बदमाश ने रुपाली के गले पर झपट्टा मारा। उसके गले से सोने की चेन खींची और फिर काफी तेजी से भागे। तभी युवती ने शोर मचाकर उनका पीछा करना शुरू किया। एक जगह युवती नीचे गिरी, लेकिन फिर संभल गई। उसने फिर से अपनी एक्टिवा बदमाशों के पीछे दौड़ाई। पल्सर पर पीछा बैठा बदमाश युवती को देखता रहा। फिर वे इंडस्ट्रीज हाउस के आगे से ओझल हो गए। युवती ने काफी आगे तक उनकी खोज की, लेकिन वे नहीं मिले। फिर वह थाने पहुंची और केस दर्ज करवाया।

जांचकर्ता एसआई वरसिंह खड़िया के अनुसार, घटनास्थल से लेकर इंडस्ट्रीज हाउस तक के कई फुटेज आधे घंटे के अंतराल तक के खंगाले जा रहे हैं। गाड़ी पर नंबर नहीं था, लेकिन बदमाशों के हुलिए से उनकी पहचान हो जाएगी। अभी एक टीम लुटेरों की तलाश में लगी हुई है।

0

Related posts

फर्जी जॉब कार्ड बनाकर निकाले हजारों रुपए; ग्राम प्रधान समेत पांच के खिलाफ मामला दर्ज, एसपी बोले- जल्द होगी गिरफ्तारी

News Blast

ग्वालियर में प्राइवेट स्कूलों की हड़ताल बेअसर: सभी CBSE प्राइवेट स्कूल के साथ-साथ MP बोर्ड के 40 फीसदी स्कूलों में हुई ऑनलाइन पढ़ाई, 60 प्रतिशत ने बंद रखीं क्लासेस

Admin

The effect of the second wave of Kovid was less but it is also necessary to get out of corona phobia | कोविड की दूसरी लहर का असर हुआ कम पर कोरोना फोबिया से निकलना भी जरूरी

Admin

टिप्पणी दें