May 11, 2024 : 9:10 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

आपस में भीड़े तीन वाहन, टक्कर से एक युवक की मौत, दो गंभीर रूप से घायल; परिजनों ने किया हंगामा

सोहना9 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

दुर्घटना स्थल पर कार्यवाही करती पुलिस।

कस्बे के तिकोना पार्क के पास एक सोमवार की सुबह एक डंपर, एक इनोवा व एक थ्री विहिलर की आपस में भीड़ जाने से थ्री व्हीलर में सवार 19 वर्षीय एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई व दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सुबह सोहना के तिकोना मार्ग पर एक डंपर तेज गति से घाटी से नीचे उतर रहा था।

इसी दौरान चालक का संतुलन बिगड़ गया। उसने सामने जा रही है एक इनोवा को टक्कर मार दी व इनोवा ने आगे जा रहे थ्री व्हीलर में टक्कर मार दी, जिससे थ्री व्हीलर में सवार 19 वर्षीय युवक आशीष निवासी पृथला की मौके पर मौत हो गई। मंजय यादव व जय देव इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें सोहना नागरिक अस्पताल लाया गया, जहां से उन्हें गुड़गांव के लिए रेफर कर दिया गया।

परिजनों ने बताया कि आशीष अपनी दवाई लेने के लिए गांव बिलासपुर गया था व दवाई ले कर वापस आ रहा था। मृतक के परिजनों को मौत की खबर मिलने के बाद परिजनों ने अस्पताल में आकर हंगामा शुरू कर दिया। उन्होंने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाया लेकिन एसएमओ नवल किशोर ने बताया कि युवक की मौत दुर्घटना स्थल पर हो गई थी व उसे अस्पताल में मृतक अवस्था में लाया गया था। जांच अधिकारी कश्मीर सिंह ने बताया कि आरोपी डंपर चालक को गिरफ्तार कर डंपर कोे कब्जे में ले लिया है।

Related posts

इंदौर में पॉजिटिव आए पिता की मौत 10 दिन पहले हो गई थी, पर परिवार को खबर नहीं की, बेटा समझता रहा कि इलाज चल रहा है

News Blast

फरीदाबाद में बिगड़े हालात, दूसरे दिन भी 4 मौत, आंकड़ा पहुंचा 25, पॉजिटिव केस भी 60 आए

News Blast

ED की रेड के बाद अर्पिता की चार कारें गायब, गाड़ियों में भी कैश की आशंका

News Blast

टिप्पणी दें