March 29, 2024 : 4:02 PM
Breaking News
MP UP ,CG करीयर क्राइम खबरें खेल टेक एंड ऑटो ताज़ा खबर बिज़नेस ब्लॉग मनोरंजन महाराष्ट्र राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल

ED की रेड के बाद अर्पिता की चार कारें गायब, गाड़ियों में भी कैश की आशंका

पश्चिम बंगाल के शिक्षक भर्ती घोटाले में फंसी अर्पिता मुखर्जी की परेशानियां खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक के बाद एक रेड और करोड़ों के कैश की बरामदगी के बाद उनकी चार कारें गायब बताई जा रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से सामने आ रही खबरों के मुताबिक, डायमंड सिटी फ्लैट कॉम्प्लेक्स से अर्पिता की चार लग्जरी कारें गायब हैं। माना जा रहा है कि इन कारों में भी भारी मात्रा में कैश भरा हुआ था।

अब ईडी के अधिकारी इन कारों को तलाशने में जुट गए हैं। आसपास की सीसीटीवी फुटेज भी तलाशी जा रही हैं। बताया जा रहा है ईडी के अधिकारियों ने एक कार को बरामद भी कर लिया है। वहीं जो कारें गायब हुई हैं, उसमें दो खुद अर्पिता के नाम पर हैं। 

मेडिकल के लिए अस्पताल पहुंची अर्पिता 
ईडी के अधिकारी अर्पिता मुखर्जी को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे हैं। बताया जा रहा है कि आरोपों के बाद अर्पिता काफी रो रहीं थी। इसके बाद वह गिर पड़ीं, जिसके बाद ईडी के अधिकारी उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे। वहीं सामने आ रहा है कि पार्थ चटर्जी को भी अस्पताल ले जाया गया है।

Related posts

ठंड पर 5 राज्यों से रिपोर्ट: MP और राजस्थान में 2 दिन बारिश के आसार; पहाड़ों पर बर्फबारी के चलते अगले हफ्ते ठंड बढ़ेगी

Admin

कोरोना का असर: UPSC ने संक्रमण के चलते स्थगित की भर्ती प्रक्रिया, प्रिंसिपल के 363 रिक्त पदों पर होनी थी नियुक्ति

Admin

काेरोनावायरस के कारण वित्त वर्ष 2021 में भारत की जीडीपी ग्रोथ -6.8% रहेगी, प्रति व्यक्ति आय 5.4% गिरकर 1.43 लाख रुपए पर पहुंचने का अनुमान

News Blast

टिप्पणी दें