May 19, 2024 : 4:53 AM
Breaking News
MP UP ,CG

कोविड-19 प्रोटोकॉल के उल्लंघन पर फर्जी कैफे एंड बार में पुलिस-प्रशासन की दबिश, सीसीटीवी देखकर कैफे को सील कर दिया

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Indore Coronavirus Protocol Violation: Madhya Pradesh Police Raid At Apollo Premier Building

इंदौर39 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

शिकायत के बाद पुलिस-प्रशासन की टीम ने एक साथ दबिश दी।

  • एडिशनल कलेक्टर और एएसपी की टीम ने अपोलो प्रीमियर बिल्डिंग स्थित फर्जी कैफे एंड बार में छापा मारा

इंदौर में कोरोना से हालात बिगड़ते जा रहे हैं। ऐसे में पुलिस-प्रशासन ने अब कानून का पालन नहीं करने वालों पर कार्रवाई शुरू कर दी है। मंगलवार को एडिशनल कलेक्टर पवन जैन और एडिशनल एसपी राजेश रघुवंशी की संयुक्त टीम ने अपोलो प्रीमियर बिल्डिंग स्थित फर्जी कैफे एंड बार में छापा मारा। यहां पर टीम ने सीसीटीवी चेक किए तो कोविड-19 प्रोटोकॉल का उल्लंघन साफ नजर आया। इस पर टीम ने नाराजगी जताते हुए कैफे को सील कर दिया। एएसपी रघुवंशी के अनुसार शिकायत मिली थी कि फर्जी कैफे में शनिवार रात को साढ़े 12 बजे के बाद भी पार्टी चली थी।

पुलिस ने मोबाइल में सीसीटीवी फुटेज को कैद कर लिया।

पुलिस ने मोबाइल में सीसीटीवी फुटेज को कैद कर लिया।

एडिशनल कलेक्टर पवन जैन के अनुसार, सूचना मिल रही थी कि कैफे में कोविड की गाइडलाइन का पालन नहीं किया जा रहा है। पब और रेस्टोरेंट पर लागू धारा 144 के प्रावधान की भी अनदेखी की जा रही थी। इसके बाद हम पुलिस के साथ यहां पहुंचे और की मौजूदगी में ही सीसीटीवी चेक किए। सीसीटीवी में साफ नजर आया कि यहां पर प्रोटोकाल का पालन नहीं किया गया है। कानून का उल्लंघन करने पर फर्जी कैफे को सील कर दिया गया। जैन ने कहा कि वर्तमान समय में कोराेना तेजी से पैर पसार रहा है। ऐसे में खुद ही जागरूक रहते हुए कोविड के नियमों का पालन करें। बार और होटल, रेस्टोरेंट संचालकों को सख्त लहजे में उन्होंने चेतावनी दी कि यदि कानून का उल्लंघन किया गया तो कठोर कार्रवाई की जाएगी।

इस प्रकार देर रात तक युवा पार्टी कर रहे थे।

इस प्रकार देर रात तक युवा पार्टी कर रहे थे।

देर रात तक जमकर थिरके थे युवा

विजय नगर थाने से चंद कदम की दूरी पर स्थित इस बार में सैकड़ों की संख्या में युवक-युवती पार्टी मनाने पहुंचे थे। यहां विशेष तौर पर डीजे प्रफुल्ल को पार्टी के लिए आमंत्रित किया गया था। देर रात तक डीजे की धुन पर सोशल डिस्टेंसिंग को ताक में रखकर बिना मास्क के युवाओं ने जमकर शराबखोरी की और डांस करते रहे। गंभीर बात यह है कि थाने से महज 500 मीटर की दूरी पर स्थित बिल्डिंग में इतनी बड़ी पार्टी चलती रही, लेकिन विजय नगर पुलिस ने एक्शन नहीं लिया। न ही पुलिस को इस पार्टी की भनक लग पाई। मामले में टीआई तहजीब काजी से चर्चा की गई तो उनका कहना था कि इस पार्टी की उन्हें कोई जानकारी नहीं मिली। वे बांग्लादेश से भारत लाई गई लड़कियों के मामले में जांच कर रहे थे। जब उन्हें पार्टी के फोटो व वीडियो पहुंचाए तो उन्होंने मामले में कार्रवाई करने की बात कही थी।

Related posts

UP में मानसून का दूसरा दौर जारी:34 जिलों में ऑरेंज-येलो अलर्ट, यहां बारिश होगी और 87 किमी की रफ्तार से हवाएं चल सकती हैं; 24 घंटे में सबसे ज्यादा गोरखपुर में पानी गिरा

News Blast

सरकारी ठेके लेने वाली कंपनी “मैक्स’ पर स्टेट जीएसटी का शिकंजा, साढ़े 6 करोड़ वसूले

News Blast

दहेज न मिलने पर महिला को घर से निकाला:ग्वालियर में डॉक्टर को चाहिए 10 लाख रुपए, नहीं मिले तो पत्नी के साथ किया अप्राकृतिक कृत्य; देवर ने भी की छेड़छाड़, सास ने पीटा

News Blast

टिप्पणी दें