May 18, 2024 : 9:56 PM
Breaking News
MP UP ,CG

कांग्रेस ने सांवेर रोड की सड़कों पर चिपकाए पोस्टर; उनमें लिखा- जनता कर रही है इंतजार, कब सड़क पर आओगे महाराज

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Jyotiraditya Scindia Indore Sanwer Visit Update | Kamal Nath Led Madhya Pradesh Congress Party Put Up Posters On Road

इंदौर6 घंटे पहले

सांवेर में ज्योतिरादित्य सिंधिया के आने के पहले कांग्रेस का अनोखा विरोध प्रदर्शन।। सड़कों पर चिपकाए पोस्टर।

  • पोस्टरों में लिखा- सड़क पर उतरने के नाम से गिराई थी सरकार, वादा करके भूल गए महाराज
  • भाजपा के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया आज सांवेर में सभा करने आ रहे हैं

भाजपा के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया शनिवार शाम सांवेर में जनसभा के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ आ रहे हैं। उसके पहले कांग्रेसियों ने अनोखा विरोध किया है। कांग्रेसियों ने सांवेर की सड़कों पर पोस्टर चिपका दिए हैं। इसमें लिखा है कि सड़क पर कब आओगे महाराज। सड़क पर उतरने के नाम से गिराई थी सरकार। वादा करके भूल गए महाराज। महाराज, जनता कर रही इंतजार।

कांग्रेस के प्रदेश सचिव विवेक खंडेलवाल ने बताया कि आज सांवेर में ज्योतिरादित्य सिंधिया आ रहे हैं। जो कुछ माह पहले तक कांग्रेस के नेता थे और सांवेर की जनता को कहते थे कि कांग्रेस को वोट दें ताकि किसानों का ऋण माफ हो, जो कांग्रेस सरकार में हुआ। मगर अपने निजी स्वार्थ के चलते उन्होंने कांग्रेस की जनहितैषी सरकार को गिराया और आज भाजपा के लिए वोट मांगने आ रहे हैं।

जिस शिवराज सिंह को वो किसानों का खूनी बताते थे, उनके साथ वो वोट मांगने आ रहे हैं। उन्होंने सरकार गिराते समय कहा था कि मैं जनता के लिए सड़क पर आऊंगा। मगर वो हेलीकॉप्टर में घूम रहे हैं। वो सड़क, वो जनता और वो किसान उनका इंतजार कर रहे हैं। इसीलिए आज कांग्रेस ने सड़कों की तरफ से पोस्टर और स्टीकर चिपकाए हैं। पोस्टरों के माध्यम से सिंधिया को कहा कि अपना वादा भूल गए महाराज, आओ सड़कों पर और जनता की दुख तकलीफें दूर करो।

बता दें कि सांवेर में विधानसभा उपचुनाव होने हैं, अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित इस सीट पर भाजपा के संभावित प्रत्याशी और सिंंधिया समर्थक मंत्री तुलसी सिलावट हैं। वहीं, कांग्रेस ने यहां से प्रेमचंद गुड्डू को अपना प्रत्याशी घोषित किया है। दोनों के बीच मुकाबला दिलचस्प होने वाला है।

Related posts

एमपी में शोक की लहर, कुछ देर में देहरादून से खजुराहो आएंगे शव

News Blast

UP में मानसून का दूसरा दौर जारी:34 जिलों में ऑरेंज-येलो अलर्ट, यहां बारिश होगी और 87 किमी की रफ्तार से हवाएं चल सकती हैं; 24 घंटे में सबसे ज्यादा गोरखपुर में पानी गिरा

News Blast

गुंडा अभियान: गांजा तस्कर संतोष के डेढ़ करोड़ के आलीशान मकान को रात में ढहाया, मिलावटखोर के कारखाने पर भी चली जेसीबी

Admin

टिप्पणी दें