July 16, 2024 : 1:26 AM
Breaking News
MP UP ,CG Other अन्तर्राष्ट्रीय करीयर क्राइम खबरें खेल टेक एंड ऑटो ताज़ा खबर बिज़नेस महाराष्ट्र राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल हेल्थ

एमपी में शोक की लहर, कुछ देर में देहरादून से खजुराहो आएंगे शव

भोपाल. उत्तराखंड के उत्तरकाशी में हुए भीषण बस हादसे के बाद मृतकों के शव थोड़ी देर में देहरादून से खजुराहो के लिए रवाना होंगे. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि सारी तैयारियां हो गई हैं. मुख्यमंत्री शिवराज थोड़ी देर में भोपाल के स्टेट हैंगर पर मीडिया को संबोधित करेंगे. इससे पहले उन्होंने ट्वीट किया- उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी के साथ हम घटनास्थल पर जाकर आए हैं.

ड्राइवर ने बताया बस के स्टीयरिंग फेल हो गए थे – सीएम

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि घायल हुए ड्राइवर के मुताबिक बस का स्टीयरिंग फेल होने के कारण उसका नियंत्रण खो बैठा और हादसा हो गया. रात में ही शवों का पोस्टमॉर्टम हो गया था. उन्हें वायु सेना के हवाई जहाज से खजुराहो लाया जाएगा.

बिना वहां जाए मन नहीं लग रहा था – सीएम शिवराज

एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि घटना होते ही मैंने तुरंत उत्तराखंड के सीएम पुष्कर धामी से चर्चा की. इसके बाद निर्णय किया कि वहां मुझे खुद जाना चाहिए. इसलिए रात को ही विमान की व्यवस्था की और उत्तराखंड रवाना हुए. मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने स्टेट हैंगर में मीडिया से कहा कि 9 इस दर्दनाक हादसे में 9 जोड़े काल कलवित हो गए. ये हृदय विदारक घटना है. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश के तीर्थयात्री दो बसों में गए थे. एक बस हादसे का शिकार हो गई.

हृदय विदारक घटना में 9 जोड़े काल कलवित हो गए – सीएम शिवराज

उत्तराखंड से भोपाल पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने स्टेट हैंगर में मीडिया से कहा कि 9 इस दर्दनाक हादसे में 9 जोड़े काल कलवित हो गए. ये हृदय विदारक घटना है. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश के तीर्थयात्री दो बसों में गए थे. एक बस हादसे का शिकार हो गई.

उत्तराखंड से भोपाल पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान उत्तराखंड से भोपाल पहुंच गए हैं. वे थोड़ी देर में मीडिया से चर्चा करेंगे. इससे पहले उन्होंने ट्वीट किया- उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी के साथ हम घटनास्थल पर जाकर आए हैं. मुख्यमंत्री ने घटना के मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिए हैं. मुख्यमंत्री और स्थानीय प्रशासन ने अत्यंत संवेदनशीलता के साथ कार्य किया है. मैं उनके प्रति हृदय से आभार प्रकट करता हूं.

Related posts

देश की एकता पर आंच ना आए, इसलिए एकजुटता बहुत अनिवार्य: प्रधानमंत्री

News Blast

काल गणना: हिंदू कैलेंडर का पहला महीना 29 मार्च से, लेकिन हिंदू नववर्ष तो 13 अप्रैल को गुड़ी पड़वा से शुरू होगा

Admin

फ्लाई विद मी प्रोजेक्ट: रूस में सेरेब्रल पाल्सी पीडि़त बच्चों का स्काइडाइविंग के जरिए इलाज किया जा रहा, सफलता भी मिल रही

Admin

टिप्पणी दें