May 18, 2024 : 10:39 PM
Breaking News
क्राइम

वेब सीरीज में लीड रोल दिलाने का झांसा देकर मॉडल्स को कर रहा था ब्लैकमेल, दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली: इंस्टाग्राम पर फेक प्रोफाइल बनाकर अपकमिंग मॉडल्स को वेब सीरीज में लीड रोल दिलाने का झांसा देकर ब्लैकमेल करने वाले एक शख्स को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी का नाम दीपक उर्फ मामचंद है. दीपक ने इंस्टाग्राम पर प्रोडक्शन हाउस के फ़र्ज़ी अकाउंट बनाए हुए थे. जिसके जरिये ये अपकमिंग मॉडल्स को टारगेट करता था. और फिर ऑडिशन के लिए उनकी कुछ अश्लील तस्वीरें हासिल कर लेता था. और बाद में तस्वीरों के जरिये उन्हें ब्लैकमेल करता था.

दिल्ली की मॉडल की शिकायत पर हुआ गिरफ्तार
दरअसल दिल्ली की ही एक लड़की ने पुलिस में शिकायत दी थी और बताया था कि इंस्टाग्राम पर “राशि गोयल” नाम की एक मॉडल ने उससे कॉन्टैक्ट किया था और वेब सीरीज में लीड रोल दिलाने का लालच दिया. पीड़िता के मुताबिक राशि गोयल नाम की इस मॉडल ने ऑडिशन के लिए कुछ नॉर्मल और कुछ न्यूड तस्वीरे मांगी थीं. शुरुआत में उसने इंस्टाग्राम पर ही कुछ तस्वीरें भेज दीं. लेकिन बाद में इस मॉडल ने पीड़िता से और तस्वीरें मांगी. और फिर ये तस्वीरें पीड़िता की दूसरी दोस्त को भेज दिया और ब्लैक मेल करना शुरू कर दिया.

कई फ़र्ज़ी फेक एकाउंट बनाकर करता था ब्लैकमेल, पहले भी दर्ज है कई मुकदमे
जांच के दौरान पुलिस को इसके 4 फ़र्ज़ी अकाउंट का पता लगा, जिनको ट्रेस करते हुए पुलिस दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में रहने वाले दीपक के पास पहुंची. पुलिस के मुताबिक दीपक ने कई फेक अकाउंट बनाए हुए थे और पहले भी हरियाणा के हिसार इलाके में यह गिरफ्तार हो चुका है. दीपक पहले बैंकिंग सेक्टर में काम करता था, लेकिन अब यह चीटिंग और ब्लैक मेलिंग कर रहा था. पुलिस को शक है कि इस तरीके से सैकड़ों लड़कियो को ब्लैकमेल कर चुका है.

ये भी पढ़ें:

सुशांत सिंह राजपूत की विसरा में AIIMS जांच टीम को मिले केमिकल ट्रेसेज़ 

अनुराग-पायल केस में कंगना का कबूलनामा- यहां लड़कियों के साथ होता है सेक्स वर्कर जैसा बर्ताव, मेरे साथ भी हुआ

Related posts

कुमार विश्वास बोले- प्रेम बुरा नहीं, पर समाज की नैतिक मर्यादा में होना चाहिए

News Blast

IPL 2022: 18 साल के बल्लेबाज का सपना हुआ पूरा, हार के बावजूद सचिन तेंदुलकर से मिला खास पुरस्कार

News Blast

ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स जमाखोरी मामले में नवनीत कालरा को मिली जमानत

Admin

टिप्पणी दें