May 15, 2024 : 6:58 AM
Breaking News
MP UP ,CG

सिंध के रेत से होगा सरकारी क्वार्टरों का मेंटेनेंस

अटेर3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

अटेर तहसील कार्यालय के पीछे शासकीय अधिकारियों और कर्मचारियों के लिए बने क्वार्टरों की मरम्मत का काम लोक निर्माण विभाग द्वारा 40 लाख रुपए की लागत से कराया जा रहा है। इन क्वार्टरों के मरम्मत का काम अब सिंध नदी के रेत से किया जाएगा।

गौरतलब है कि शासकीय क्वार्टरों के मरम्मत का काम विभागीय ठेकेदार द्वारा चंबल नदी के रेत से किया जा रहा है। जिसको लेकर दैनिक भास्कर द्वारा 4 सितंबर को खबर प्रकाशित की गई थी, खबर प्रकाशित होने के बाद विभागीय अधिकारियों ने ठेकेदार को नोटिस दिया गया था, लेकिन नोटिस मिलने के बाद भी ठेकेदार ने आदेश को अनदेखा करते हुए मरम्मत कार्य में चंबल का रेत लगाना जारी रखा। इस बात की खबर जब अधिकारियों को हुई तो उन्होंने काम रुकवा दिया था।

सिंध नदी के रेत से होगा कामः लोक निर्माण विभाग ई केके शर्मा ने बताया कि ठेकेदार द्वारा सिंध नदी का रेत मंगा लिया गया है। दो दिन बाद मैं खुद मौके पर पहुंचकर निरीक्षण करूंगा। उसके बाद काम फिर से शुरू कराया जाएगा।

0

Related posts

कुर्बानी से पहले बकरे चोरी:लग्जरी कार में बकरों को ले जाते CCTV में कैद शातिर चोर, 3 से 4 मिनट में दिया वारदात को अंजाम

News Blast

प्रधानमंत्री मोदी थोड़ी देर में पथ विक्रेताओं को करेंगे संबोधित, सांवेर के झाड़ू बनाने वाले वर्मा से भी करेंगे बात, राजबाड़ा, 56 दुकान और मालवा मिल चौराहे पर लाइव प्रसारण

News Blast

Jal Jeevan Mission: जबलपुर के 265 गांवों के एक लाख से ज्यादा घरों में पहुंचा पानी

News Blast

टिप्पणी दें