May 20, 2024 : 1:42 AM
Breaking News
MP UP ,CG

कमलनाथ के रोड शो में भाजपा कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए, वापस जाओ के नारे लगाए; पुलिस ने लाठी फटकार कर खदेड़ा

ग्वालियर4 घंटे पहले

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के ग्वालियर में हुए रोड शो में हजारों की भीड़ सड़कों पर आ गई, इस दौरान न किसी के चेहरे पर मास्क और न ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन। हालांकि इसे ग्वालियर में कांग्रेस के शक्ति प्रदर्शन के रूप में देखा जा रहा है।

  • पूर्व मुख्यमंत्री ने भाजपा के विरोध प्रदर्शन पर कहा कि पूरी पार्टी उन्हें रोकने में जुटी हुई है
  • कमलनाथ के रोड शो में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ीं, हजारों कार्यकर्ता सड़कों पर दिखे

ग्वालियर के दो दिवसीय दौरे पर आए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के रोड शो में भाजपा कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए। कार्यकर्ता कमलनाथ वापस जाओ के नारे लगा रहे थे। शहर के पड़ाव चौराहे पर भाजपा कार्यकर्ताओं की भीड़ को हटाने के लिए पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ा। कई मौकों पर पुलिस को लाठियां फटकार कर भीड़ को खदेड़ना पड़ा।

रोड शो में काले झंडे दिखाने वाले भाजपा कार्यकर्ता को रोकती पुलिस।

रोड शो में काले झंडे दिखाने वाले भाजपा कार्यकर्ता को रोकती पुलिस।

रोड शो में टूटे नियम

कमलनाथ के 7 किलोमीटर लंबे रोड शो में भारी भीड़ उमड़ी। इस दौरान कोरोना गाइडलाइन के सभी नियम टूट गए। हजारों की भीड़ बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के कमलनाथ के स्वागत में सड़कों पर दिखी। इसे ग्वालियर में कांग्रेस के शक्ति प्रदर्शन के रूप में देखा जा रहा है। रोड शो के बाद कमलनाथ ग्वालियर में महारानी लक्ष्मी बाई की समाधि पर गए और श्रद्धासुमन अर्पित किए। इसके बाद पार्टी नेताओं के साथ मुलाकात की। बता दें कि ग्वालियर-चंबल की 16 सीटों पर उपचुनाव के लिए पार्टी अपनी रणनीति तैयार कर रही है।

कमलनाथ के रोड शो में कार्यकर्ताओं का उत्साह देखते बन रहा था।

कमलनाथ के रोड शो में कार्यकर्ताओं का उत्साह देखते बन रहा था।

कमलनाथ ने कहा- पूरी भाजपा मुझे रोकने में जुटी

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भाजपा द्वारा किए जा रहे विरोध प्रदर्शन पर पर कहा कि पूरी भाजपा उन्हें रोकने में जुटी हुई है। सभी ने पूरी ताकत लगाई कि वह ग्वालियर न आ सकें, लेकिन उन्हें कोई रोक नहीं सकता।

सड़कों पर हजारों की समर्थकों की भीड़ उतर गई, जिसके लिए कोरोना का कोई मायने नहीं था।

सड़कों पर हजारों की समर्थकों की भीड़ उतर गई, जिसके लिए कोरोना का कोई मायने नहीं था।

कमलनाथ के कार्यक्रम

  • दोपहर 12.30 बजे मेगा रोड शो।
  • ग्वालियर विमानतल से डीडी नगर चौराहा, पिंटो पार्क, गोले का मंदिर, बिरला नगर पुल, तानसेन नगर से होते हुए महारानी लक्ष्मी बाई की समाधि पर माल्यार्पण।
  • 4:00 बजे से होटल सेंट्रल पार्क, ग्वालियर पर प्रतिनिधि मंडलों, प्रमुख नेताओं, कार्यकर्ताओं से मुलाकात।
  • 19 सितंबर को कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात।
  • 10:30 बजे – होटल सेंट्रल पार्क, ग्वालियर में पत्रकार वार्ता
  • 11:00 बजे – फेसिलेटन सेंटर , मेला ग्राउंड, ग्वालियर में ग्वालियर और डबरा क्षेत्र के मंडलम-सेक्टर इकाइयों के पदाधिकारियों के साथ बैठक. बाद में जिला अध्यक्ष के साथ बैठक।

ग्वालियर-चंबल संभाग में उपचुनाव का तनाव

मध्यप्रदेश में 29 सीटों पर उपचुनाव होना है। सिर्फ ग्वालियर-चंबल संभाग में ही 16 सीट हैं। ऐसे में सिंधिया के गढ़ में उपचुनाव को लेकर सियासत भी गर्म है। यहां पोस्टर पॉलिटिक्स भी चरम पर है। कांग्रेस और भाजपा एक-दूसरे के खिलाफ पोस्टर लगा रहे हैं। शुक्रवार को कमलनाथ के विरोध में भाजपा नेता सड़कों पर दिखे, तो इससे पहले कांग्रेस से भाजपा में गए मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ता नारे लगाते हुए नजर आए थे। तब मंत्री और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में हाथापायी तक हो गई थी।

0

Related posts

भोपाल शहर में एक अनूठा देवी मंदिर, जहां मातारानी को चरण पादुका अर्पित करते हैं श्रद्धालु

News Blast

जबलपुर में 20 दिन के मासूम को नई जिंदगी:इकलौते बेटे का दिल दाईं ओर था और लीवर-आंत छाती पर चढ़ गए थे; 9 डॉक्टरों की टीम ने 2 घंटे ऑपरेशन करके सबको सही जगह फिट किया

News Blast

सतना में एक्सीडेंट में सात लोगों की मौत, पांच घायल

News Blast

टिप्पणी दें