May 18, 2024 : 3:39 PM
Breaking News
मनोरंजन

फैन्स कर रहे हैं लंदन के तुसाद म्यूजियम में स्टेच्यू लगाने की मांग, बंगाल मे सुकांतो ने बना दिया सुशांत का वैक्स स्टेच्यू

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

महीने भर पहले सुशांत के फैन्स ने पिटीशन साइन करके मांग की थी कि लंदन वाले तुसाद म्यूजियम में उनका वैक्स स्टेच्यू लगाया जाना चाहिए। लंदन का तो पता नहीं, लेकिन भारत में ही उनके एक फैन सुकांतो रॉय ने उनके बाकी फैन्स की यह तमन्ना पूरी कर दी है। सुकांतो आसनसोल के रहने वाले हैं। उन्होंने ही यह वैक्स आर्ट बनाया है।

परिवार चाहेगा तो दूसरा बना दूंगा- सुकांतो

सुकांतो रॉय ने बताया कि वे सुशांत को बेहद पसंद करते थे। ये बहुत ही दुर्भाग्य की बात है कि वे अब इस दुनिया में नहीं रहे। उनकी याद में ही मैंने यह स्टेच्यू अपने म्यूजियम में बनाया है। सुकांतो ने कहा कि अगर सुशांत का परिवार चाहेगा तो मैं उनके लिए एक और स्टेच्यू बनाने तैयार हूं। सुशांत के स्टेच्यू ने डेनिम जैकेट, टी-शर्ट और जीन्स पहना है। ये लुक 2019 में आई उनकी फिल्म छिछोरे के प्रोमोशन का है।

स्टेच्यू के लिए दो लाख से ज्यादा साइन

सुशांत के फैंस लगातार लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम में उनके वैक्स स्टेच्यू लगाने की मांग कर रहे हैं। इसके लिए एक ऑनलाइन पिटीशन अगस्त से चल रही है। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी लोगों से इस पर साइन करने की मांग की थी। उस वक्त टारगेट 2 लाख सिग्नेचर का था लेकिन अब इसे बढ़ाकर 3 लाख कर दिया है।

अभी तक 2 लाख से ज्यादा लोगों ने साइन कर दिए हैं। खुशी की बात ये है कि पिटीशन तुसाद म्यूजियम तक पहुंच गई है। उन्होंने जवाब दिया है कि सुशांत का नाम फिगर रिक्वेस्ट लिस्ट में आ गया है।

0

Related posts

मैरिटल रेप पीड़िता के दर्द और क़ानून पर छिड़ी बहस

News Blast

MP में स्वास्थ्य विभाग का स्टोरकीपर निकला करोड़पति, जानें EOW के छापे में मिली कितनी प्रॉपर्टी

News Blast

सुशांत सिंह राजपूत दुनिया से गए तो उनका डॉग भी रो पड़ा, घर के कोने-कोने में उन्हें तलाशता रहा

News Blast

टिप्पणी दें