May 17, 2024 : 11:43 AM
Breaking News
MP UP ,CG

गायत्री प्रजापति की कम्पनी के डायरेक्टर ने लगाए गंभीर आरोप, बेटे और पूर्व मंत्री के खिलाफ दर्ज करवाया केस

  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Gayatri Prajapati’s Director Of The Company Made Serious Allegations, Wrote A Case Of Fraud Against Former Mining Singer Gayatri

लखनऊ2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पूर्व खनन मंत्री गायत्री प्रजापति के खिलाफ एक और एफआईआर दर्ज।

  • आरोपी पूर्व मंत्री के बेटे ने दुष्कर्म मामले में बयान बदलने के लिए दो करोड़ रुपये भी महिला को दिए
  • इससे पहले ग़ाज़ीपुर थाने में रेप पीड़िता महिला के वकील ने गायत्री के खिलाफ दर्ज करवाया था मुकदमा

उत्तर प्रदेश के पूर्व खनन मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। खरगापुर सरस्वतीपुरम गोमतीनगर विस्तार निवासी बृजभुवन चौबे की तहरीर पर पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति, उनके बेटे अनिल प्रजापति, दुष्कर्म पीड़िता व एक अज्ञात के खिलाफ गुरुवार देर शाम को थाने में जालसाजी, धमकी और अभद्रता की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पीड़ित बृजभुवन चौबे गायत्री की कंपनी में डायरेक्टर थे।

आरोप है कि गायत्री प्रजापति ने दुष्कर्म की एफआईआर दर्ज कराने वाली चित्रकूट निवासी महिला से सांठगांठ कर ली थी। पीड़ित ने सभी पर उनकी करोड़ों की जमीन दुष्कर्म पीड़िता के नाम करने व उनसे रुपए ऐंठने का आरोप लगाया है। पूर्व मंत्री के बेटे ने दुष्कर्म मामले में बयान बदलने के लिए दो करोड़ रुपये भी महिला को दिए थे। बावजूद इसके महिला की मांग बढ़ती गई।

बृजभुवन चौबे के मुताबिक गायत्री और उनके बेटे अनिल ने खरगापुर स्थित उनकी जमीन भी महिला के नाम करवा दी थी। पीडि़त के मुताबिक आरोपितों ने उसे कंपनी के निदेशक पद से बिना वेतन दिए हटा दिया और कई कागजातों पर जबरदस्ती हस्ताक्षर करा लिए थे।

वकील को धमकाया गया था,पैरवी बंद कर दो
11 सितम्बर को गाजीपुर थाने में पीड़िता के वकील दिनेश त्रिपाठी के द्वारा गायत्री और पीड़िता व उसकी बेटी पर दर्ज कराई गई एफआईआर दर्ज कराई थी। वकील ने आरोप लगाया गया है कि पीड़िता ने गायत्री पर रेप का मुकदमा लिखवाने के बाद कोर्ट में पैरवी करना बंद कर दिया था।

पीड़िता के मोबाइल से गायत्री ने जेल में रहकर वकील को धमकाया तक कि कोर्ट में पैरवी करना बंद कर दो। वकील ने दर्ज कराई एफआईआर में आरोप लगाया कि रेप का आरोप लगाने वाली महिला पलट गई है, पक्ष द्रोही हो गई है, गायत्री ने उसको खरीद लिया है और अब दोनों मिलकर उसकी जान लेना चाहते हैं।

0

Related posts

MP में 10वीं का रिजल्ट आज:स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार शाम 4 बजे सिंगल क्लिक से जारी करेंगे; परिणाम से नाखुश स्टूडेंट्स को परीक्षा देने का विकल्प भी

News Blast

247 नए मरीज मिले, एक दिन में सबसे ज्यादा केस, पॉजिटिव रेट भी 9 से ज्यादा हुआ, कोरोना संक्रमित नगर निगम के कर्मचारी की मौत

News Blast

बार-बार मांग करने के बाद भी नहीं खोले पार्क, गेट में जंग लगी, सुरक्षा जाली खराब

News Blast

टिप्पणी दें