May 2, 2024 : 9:23 AM
Breaking News
MP UP ,CG

एलआइसी एजेंट को जमकर पीटा; वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज

रायबरेली2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

रायबरेली कोतवाली इलाके में एक एलआइसी एजेंट की जमकर पिटाई की गई। बाद में इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसके बाद पुलिस ने दो लोगें के खिलाफ केस दर्ज किया है।

  • केस दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ दबिश दे रही पुलिस
  • एलआइसी एजेंट पर ईंट पत्थर से किया गया जानलेवा हमला

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में दबंगों ने दिनदहाड़े चौराहे पर एलआईसी एजेंट को ईंट और डंडों से जमकर पिटाई की गई है। स्थानीय लोग इस मामले को देखते रहे लेकिन कोई भी बीच बचाव नहीं करने आया। कुछ लोग थोड़ी देर बाद झगड़े को समाप्त करने पहुचे। फिलहाल पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बताया जा रहा है कि एक एलआईसी एजेंट अपने ऑफिस से अपनी दुकान पर आया। वहां पर एक युवक शिवा सोनकर उसी की दुकान में उसी की कुर्सी पर बैठा था। एलआईसी एजेंट ने कुर्सी से हटने को कहा। इसी बात पर नाराज होकर शिवा सोनकर ने उसपर हमला बोला दिया। शिवा अस्पताल चौराहे पर स्थित एक मकान में रहता है।

उन्होंने इतनी सी बात को लेकर डंडे और ईट से अपने भाई के साथ एलआईसी एजेंट पर हमला बोल दिया जिससे वहां तमाशबीन की भीड़ लग गई। बीच-बचाव बचाव करने काफी देर बाद आए जब तक काफी लाठी डंडे चल चुके थे। कोतवाल अतुल सिंह ने बताया इस मामले में 2 लोगों के खिलाफ केस लिखा गया है ,रात तक दबिश देकर गिरफ्तारी की जाएगी।

0

Related posts

लेखपाल ने किसान से कहा- पैसा मेरे मन का और पैमाइश तुम्हारे हिसाब से कर दूंगा; वीडियो वायरल, एसडीएम ने जांच के आदेश दिए

News Blast

MP की हनी ट्रैप गैंग को जमानत:आरोपियों के वकील बोले- जांच पूरी हो गई, केस लंबा चलेगा; श्वेता विजय जैन, श्वेता स्वप्निल जैन और मोनिका दो साल बाद जेल से बाहर आएंगी

News Blast

कमरे में फांसी पर लटका मिला शव, बड़ी बहन के साथ किराए के मकान में रहता था

News Blast

टिप्पणी दें