May 4, 2024 : 5:24 PM
Breaking News
MP UP ,CG

कमरे में फांसी पर लटका मिला शव, बड़ी बहन के साथ किराए के मकान में रहता था

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • 20 year old Student Hanged In Bhopal; Used To Live In Rented Room With Elder Sister, Upset About Not Having Mobile

भोपालएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

भोपाल के निशातपुरा इलाके में 20 साल के छात्र ने फांसी लगाकर जान दे दी। उसका शव कमरे में पंखे से लटका मिला।

  • बड़ी बहन प्राइवेट जॉब करती है, शाम को लौटी तो भाई का शव कमरे में पंखे से लटका मिला
  • शुरूआती जांच में माना जा रहा है कि छात्र के पास मोबाइल नहीं था, इससे वह दुखी रहता था

भोपाल के निशातपुरा इलाके में छात्र ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। छात्र यहां अपनी बड़ी बहन के साथ किराए के मकान में रहता था। बताया जा रहा है कि छात्र के पास मोबाइल नहीं था, इससे वह दुखी था। पिता ने 25 अगस्त को उससे बात करते हुए भोपाल आकर मोबाइल दिलाने की बात कही थी।

राजगढ़ का रहने वाला 20 साल का बंटी राजपूत बड़ी बहन के साथ दो साल से रह रहा था। बड़ी बहन आरती राजपूत प्राइवेट जॉब करती हैं। बंटी यहां रहकर पढ़ाई कर रहा था। लॉकडाउन में स्कूल बंद होने की वजह से वह भी एक मेडिकल स्टोर में जॉब करने लगा था। मंगलवार सुबह बड़ी बहन जॉब पर चलीं गईं, लेकिन वह नहीं गईं। बहन के पूछने पर उसने तबियत खराब होने की बात कही।

बहन जब शाम 7 बजे घर लौटी, तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। उसने बाहर से कई बार खटकाया, लेकिन बंटी ने आवाज नहीं दी। इस पर उसने मकान मालिक को जानकारी दी। खिड़की से झांककर देखा गया तो बंटी का शव फांसी पर लटका था।

पुलिस के मुताबिक, मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। बंटी के पास मोबाइल फोन नहीं था, जिस कारण वह परेशान रहता था। 25 अगस्त को जब नरसिंहगढ़ में अपने गांव गया था तो पिता से मोबाइल दिलाने को कहा था। पिता ने उसे भोपाल आकर मोबाइल दिलाने की बात कही थी। पुलिस को घर से दो पुराने मोबाइल मिले हैं, जो चालू हालत में नहीं हैं। पुलिस ने इन्हें जब्त कर लिया है।

0

Related posts

बड़वाह में महिला-बेटी के बाद पति, पुत्र और भतीजी भी निकली कोरोना संक्रमित

News Blast

लड़की का आरोप- हमीदिया के पूर्व अधीक्षक ने मिलने बुलाकर छेड़खानी की; डॉक्टर का कहना- स्टिंग के नाम पर उन्हें ब्लैकमेल किया जा रहा, 50 लाख रुपए मांगे

News Blast

डेढ़ साल पहले झांसी से अपहरण कर भोपाल लाई गई नाबालिग की मौत, भारती से तरन्नुम कर दिया था नाम, धर्म परिवर्तन का शक

News Blast

टिप्पणी दें