May 18, 2024 : 9:58 PM
Breaking News
मनोरंजन

जॉन अब्राहम को पसंद आया वेब सीरीज में डिनो मारिया का काम, अगले सीजन में विलेन बनने को भी हैं तैयार

अमित कर्ण, मुंबई27 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

फिल्म शूटिंग बंद होने की वजह से ज्यादातर स्टार्स इन दिनों अलग-अलग तरह की फिल्में और वेब शोज देखकर अपनी क्रिएटिविटी बढ़ा रहे हैं। जॉन अब्राहम ने हाल ही में वेब सीरीज ‘हॉस्टेजेस’ का दूसरा सीजन दूसरा सीजन देखा है। जिसमें उन्हें अपने दोस्त डीनो मोरिया का काम बेहद पसंद आया है, जिन्होंने इसमें खलनायक की भूमिका निभाई है।

जॉन अब्राहम ने शो और डिनो मोरिया के कैरेक्टर की तारीफ करते हुए कहा, ‘मैं हॉटस्टार स्पेशल के नए शो ‘हॉस्टेजेस सीजन दो’ के बारे में बहुत अच्छी बातें सुन रहा हूं, इसमें सस्पेंस, मसाला, एक्शन और भी बहुत कुछ है।

पसंद आया डिनो का काम

डिनो की तारीफ करते हुए जॉन ने बताया, ‘मेरे दोस्त डिनो मोरिया ने कोल्ड-ब्लड एसासिन के रोल में बहुत अच्छा काम किया है। यह मुझे अपने उन दिनों में वापस ले गया, जब मैंने इसी तरह की ‘बुरे-लड़के’ की भूमिकाएं निभाईं थीं, जो करने में बेहद कठिन है, क्योंकि आपको वो अवतार अख्तियार करना पड़ता है जिससे लोग आपसे नफरत करने लगे। यह बतौर एक्टर आप की परीक्षा होती है। इसका अगर तीसरा सीजन बनता है तो मैं भी इसमें विलेन बनना स्वीकार कर लूंगा।’

इन दिनों कर रहे हल्के-फुल्के रोल

ट्रेड पंडितों ने बताया कि जॉन अब्राहम ग्रे शेड रोल में अपने आप को प्रूव करते रहे हैं। चाहे ‘धूम’ हो या फिर ‘ऐतबार’, उन्होंने ग्रे शेड रोल को बखूबी अंजाम दिया है। हाल के वर्षों में उन्होंने रॉम-कॉम जॉनर की फिल्मों में हल्के-फुल्के रोल निभाए हैं। ऐसे में फैन उन्हें उनके चिरपरिचित एक्शन और ग्रे शेड वाले रोल में देखने के इंतजार में है। देखना दिलचस्प होगा कि क्या वाकई ‘हॉस्टेजेस’ के निर्माता जॉन को लेकर बड़ा दांव खेलते हैं? और क्या अगले पार्ट में वे नजर आते हैं?

0

Related posts

ज्यादा मजदूरों की मदद के लिए सोनू सूद ने जारी किया टोल फ्री नंबर, जाने वालों से कहा- वापस जरूर आना

News Blast

अभी और बढ़ेगा दिल्ली समेत 5 राज्यों में गर्मी का कहर, इस दिन से राहत की उम्मीद

News Blast

पुलिस ने यशराज के दो बड़े अधिकारियों से पूछताछ की, कास्टिंग डायरेक्टर को भी पुलिस स्टेशन बुलाया

News Blast

टिप्पणी दें