May 16, 2024 : 5:57 PM
Breaking News
करीयर

Sarkari Naukri LIVE Updates: यहां देखें, राज्य के किन सरकारी विभागों में निकली हैं भर्तियां

Sarkari Result 2020, Sarkari Naukri Job 2020 Live Updates: इस वक्त राज्य के कई सरकारी विभागों में भर्तियां निकली हुई है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वह बिना देरी किए इन पदों के लिए आवेदन कर दें. तो चलिए जानते हैं विस्तार से राज्य के किन सरकारी विभागों में भर्तियां निकली हुई है.

NFL Recruitment: नेशनल फर्टिलाइजर लिमिटेड में इंजीनियर और मैनेजर की भर्ती, 40 पदों के लिए करें अप्लाई
National Fertilizers Limited Engineer& Manager Recruitment 2020: नेशनल फर्टिलाइजर्स लिमिटेड ने मैनेजर और इंजीनियर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन फॉर्म आमंत्रित किया है. इच्छुक कैंडिडेट्स निर्धारित प्रारूप में अपने आवेदन फॉर्म भरकर आवश्यक दस्तावेजों के साथ निम्न पते पर भेजें. आवेदन फॉर्म पहुँचने की अंतिम तिथि 25 सितंबर है.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

BPSSC Bihar Police SI Recruitment Exam 2020: बिहार पुलिस दारोगा SI भर्ती मुख्य परीक्षा तिथि तय, जानें कब होगी?
BPSSC Bihar Police SI written main Exam 2020: बिहार पुलिस अवर सेवा आयोग (BPSSC) ने दारोगा भर्ती मुख्य परीक्षा की नई तारीख का ऐलान कर दिया है. यह परीक्षा अब 11 अक्टूबर को होगी. बीपीएसएससी एस आई भर्ती लिखित परीक्षा 2020 को प्रदेश के 13 जिलों में आयोजित करवाया जाएगा. यह परीक्षा दो शिफ्ट में आयोजित होगी.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

UPSC Civil Services Prelims: यूपीएससी प्रीलिम्स एडमिट कार्ड जारी, upsc.gov.in से करें डाउनलोड, जानें कोविड-19 से जुड़ी गाइडलाइंस
UPSC Civil Services Prelims 2020 Admit Card: संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने सिविल सेवा प्रारंभिक परीक्षा {Civil Services Prelims} के एडमिट कार्ड अपनी आधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in पर जारी कर दिए हैं. जिन कैंडिडेट्स ने Civil Services Prelims 2020 परीक्षा के ऑनलाइन आवेदन किये थे. वे अपने एडमिट कार्ड आयोग की आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

DSSSB Recruitment: DSSSB जल्द ही कर सकता है शिक्षकों की बंपर भर्ती, दिल्ली हाईकोर्ट ने रिपोर्ट देने का दिया निर्देश
DSSSB teacher Recruitment 2020: दिल्ली हाईकोर्ट ने शुक्रवार को एक गैर सरकारी संगठन ‘सोशल ज्यूरिस्ट’ की तरफ से दाखिल की गयी एक अवमानना याचिका पर सुनवाई करते हुए दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (DSSSB), नगर निगम और दिल्ली सरकार को आड़े हाथों लिया. याचिका पर सुनवाई करते हुए दिल्ली हाईकोर्ट के जस्टिस संजीव सचदेवा ने कहा कि सरकारी स्कूलों में अच्छे शिक्षकों की कमी की वजह से ही प्राइवेट स्कूलों की संख्या में तेजी बढ़ोत्तरी हो रही है.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

NHDC Recruitment 2020: एनएचडीसी में अप्रेंटिस के लिए निकली भर्ती, बिना लिखित परीक्षा के होगा चयन, पढ़ें डिटेल्स
Narmada Hydroelectric Development Corporation engineering graduates Recruitment 2020: नर्मदा हाइड्रोइलेक्ट्रिक डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन (NHDC) ने इजीनियरिंग में ग्रेजुएट को एक साल के अप्रेंटिसशिप के लिए आमंत्रित किया है. जो कैंडिडेट्स सिविल, इलेक्ट्रॉनिक्स, इलेक्ट्रिकल और मैकेनिकल समेत विभिन्न ट्रेड्स में इंजीनियरिंग किया है. वे इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Nainital Bank PO & Clerk: नैनीताल बैंक में पीओ और क्लर्क की भर्ती, 155 पदों के लिए करें अप्लाई
Nainital Bank PO & Clerk Recruitment 2020: नैनीताल बैंक लिमिटेड ने प्रोबेशनरी ऑफिसर और क्लर्क ग्रेड के पदों पर भर्ती के लिए पात्र कैंडिडेट्स से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किया है. इच्छुक कैंडिडेट्स अपने आवेदन 15 सितंबर 2020 तक अप्लाई कर सकते हैं.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

SSB SI &ASI Exam: सशस्त्र सीमा बल में SI &ASI परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी, ऐसे करें डाउनलोड
Sashastra Seem Bal SI &ASI Exam Admit Card 2020: सशस्त्र सीमा बल (SSB) ने अपने ऑफिशियल वेबसाइट ssb.nic.in पर एसआई (स्टाफ नर्स) और एएसआई (ओटीटी, डेंटल टेक्नीशियन, रेडियोग्राफर और फार्मासिस्ट) के पदों पर भर्ती के लिए 13 सितम्बर 2020 को आयोजित होने वाली लिखित परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

UGVCL Graduate Apprentice: UGVCL में ग्रेजुएट अप्रेंटिस की भर्ती, 56 पदों के लिए करें अप्लाई
UGVCL Recruitment 2020: उत्तर गुजरात विज कंपनी लिमिटेड (UGVCL) ने ग्रेजुएट अप्रेंटिस के लिए 56 पदों पर नोटिफिकेशन जारी करके अभ्यर्थियों से आवेदन पत्र आमंत्रित किया है. ऐसे अभ्यर्थी जो ग्रेजुएट अप्रेंटिस करना चाहते हैं वे अपना पूर्ण भरा हुआ आवेदन अंतिम तारीख 15-09-2020 तक जरूर सबमिट करा दें.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

UPPCL में असिस्टेंट अकाउंटेंट के पदों पर निकली भर्ती, ऐसे कर सकते हैं अप्लाई
UPPCL Recruitment 2020: उत्तर प्रदेश पॉवर कारपोरेशन लिमिटेड (यूपीपीसीएल) में बैक लॉग के तहत 33 असिस्टेंट अकाउंटेंट के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है. भर्ती के लिए जारी किए गए पदों पर आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार अपना ऑनलाइन आवेदन 29 सितम्बर 2020 तक सबमिट कर सकते हैं.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Related posts

नई शिक्षा नीति राष्ट्रीय अनुसंधान फाउंडेशन पर जोर देने के साथ ही युवाओं को ग्लोबल सिटीजन भी बनाएगी:मोदी

News Blast

कारगिल से कन्याकुमारी तक चला पैदाल, तय किया 5200 KM का सफर, अब गिनीज बुक में नाम दर्ज

News Blast

IIT मुंबई ने परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन की आखिरी तारीख बढ़ाई, अब 7 अक्टूबर तक रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं कैंडिडेट्स

News Blast

टिप्पणी दें