May 19, 2024 : 1:55 PM
Breaking News
मनोरंजन

रिया के पिता से लगातार दूसरे दिन पूछताछ जारी, भाई शोविक पर पिता के लिए ड्रग्स खरीदने का आरोप; एनसीबी ने ड्रग डीलर को अरेस्ट किया

  • Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Rhea Chakraborty Father Update | Sushant Singh Rajput Death Case 13th Day CBI Investigation Today Latest Update: Rhea Chakraborty Father Indrajit Chakraborty News

मुंबईएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती सुबह 10 बजे डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचे। मंगलवार को उनसे 8 घंटे सवाल-जवाब किए गए थे।

  • सूत्रों के मुताबिक, सुशांत केस की जांच कर रही सीबीआई को अब तक हत्या के सबूत नहीं मिले हैं
  • सुशांत की मौत के मामले में सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय और एनसीबी जांच कर रही है
  • 14 जून को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके बांद्रा स्थित घर पर पंखे से लटका हुआ मिला था

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले में सीबीआई जांच का आज 13वां दिन है। सीबीआई रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से बुधवार को लगातार दूसरे दिन पूछताछ कर रही है। इससे पहले मंगलवार को सीबीआई ने रिया के माता-पिता से करीब 8 घंटे तक पूछताछ की थी। केंद्रीय जांच एजेंसी आज सुशांत के घर काम करने वाले कर्मचारी और रिया के पिता को आमने-सामने बैठाकर सवाल-जवाब कर सकती है।

उधर, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मंगलवार को एक ड्रग डीलर को पकड़ा है। इसे आज अदालत में पेश किया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इसके संबंध रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती से हैं। यह भी माना जा रहा है कि आज शोविक से एनसीबी की टीम पूछताछ कर सकती है। एनसीबी की टीम ने ड्रग्स पैडलर को मुंबई के अंधेरी इलाके से देर रात हिरासत में लिया था। फिलहाल उससे पूछताछ जारी है।

पिता के लिए ड्रग्स खरीदने का शोविक पर आरोप

  • टाइम्स नाऊ चैनल के मुताबिक, शोविक और एक ड्रग सप्लायर के बीच हुई वॉट्सऐप चैट से पता चलता है कि शोविक ने अपने पिता के लिए कुछ ड्रग मांगा था। चैट से यह बात भी सामने आई है कि इंद्रजीत को अपने बच्चों की आदतों के बारे में पता था। यहां तक की इंद्रजीत खुद भी ड्रग लेते थे।
  • सीबीआई ने इंद्रजीत से इस चैट को लेकर पूछताछ की थी। जब मंगलवार को सीबीआई ने उनसे पूछताछ की थी, तब भी इस बारे में उनसे पूछताछ की थी। बताया जा रहा है कि वह इस पूछताछ के दौरान सीबीआई से बहस करने लगे थे।

सीबीआई ने बदली जांच की दिशा
सूत्रों के मुताबिक, सुशांत केस की जांच कर रही सीबीआई को अब तक हत्या के सबूत नहीं मिले हैं। सीबीआई टीम अब आत्महत्या के लिए उकसाने को लेकर जांच करेगी।

सुशांत केस में अब तक किससे-कितने घंटे पूछताछ हुई

किरदार पूछताछ (घंटों में)
रिया चक्रवर्ती 35
शोविक चक्रवर्ती 44
इंद्रजीत चक्रवर्ती 08
संध्या चक्रवर्ती 08
सिद्धार्थ पिठानी 104
संदीप श्रीधर 9+
श्रुति मोदी 20+
नीरज सिंह 98
सेमुअल मिरांडा 69
दीपेश सावंत 58

0

Related posts

भारत-चीन के गलवान घाटी में तनाव के बीच आमिर खान लद्दाख में नहीं करेंगे ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग, कारगिल में शुरू होगा अगला शेड्यूल!

News Blast

जब इंडस्ट्री में नहीं मिल रहा था काम तो सरोज खान की मदद के लिए आगे आए थे सलमान खान, पूछा था-‘मेरे साथ काम करेंगी’?

News Blast

मनाली के मंदिर में माथा टेक कर बहन के साथ मुंबई पहुंचीं कंगना, आर-पार की लड़ाई के तेवर लिए लगातार ट्वीट करती रहीं

News Blast

टिप्पणी दें