May 5, 2024 : 3:48 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

गाड़ियों के पहिया चोर गिरोह का आतंक, रोज खुल रहे पहिए

फरीदाबाद13 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • पुलिस की पकड़ में नहीं आ पा रहे चोर

पुलिस एक जोर जहां बीट सिस्टम लागू कर अपराध नियंत्रण करने का दावा करती है वहीं दूसरी ओर लग्जरी गाड़ियों के पहिया चोर गिरोह का आतंक तेजी से बढ़ता जा रहा है। दो दिन पहले चोरों ने एनआईटी पांच के फ्रूट गार्डन से बीएमडब्ल्यू कार के चारों पहिया खोल ले गए थे। पुलिस इसकी जांच शुरू भी नहीं की थी कि अब चोर सेक्टर-29 में रामा स्वीट के सामने से लग्जरी कार के चारों पहिया ले गए। हैरानी की बात यह है कि बीट पुलिसकर्मी को इसकी भनक तक नहीं लगी।

महज दस दिन के अंदर चोरों ने कई गाड़ियों को शिकार बना चुके हैं। सेक्टर-29 हाउसिंग बोर्ड निवासी शब्बीर अली अपने परिवार के साथ रहते हैं। उन्होंने रात में अपनी कार रामा स्वीट के सामने खड़ी की थी। रात में कार के चारों पहिया चोर खोल ले गए। गाड़ी को ईंट के सहारे खड़ी कर गए। सुबह जब वे उठे तो उन्हें घटना की जानकारी हुई। पुलिस प्रवक्ता एवं एसीपी धारणा यादव का कहना है कि पुलिस केस दर्ज कर चोरों की तलाश कर रही है। जल्द ही चोर पुलिस गिरफ्त में होंगे।

19 अगस्त की रात एनआईटी पांच ई ब्लॉक में कई गाड़ियों के पहिए चोर रात में चुरा ले गए थे। जिनका अभी तक सुराग नहीं लगा है। 22 अगस्त की रात सेक्टर-10 निवासी दिल्ली पुलिसकर्मी शशि नेगी की कार के चारों पहिया चोर ले गए। 27 अगस्त की रात एनआईटी पांच फ्रूट गार्डन से डॉ. रीमा कपूर की बीएमडब्ल्यू कार समेत दो अन्य कारों के पहिया चोर ले गए।

0

Related posts

लद्दाख में एक दिन में 198 केस बढ़े, यह केंद्रशासित प्रदेश के कुल संक्रमितों का 45%; देश में अब तक 3.21 लाख केस

News Blast

वकीलों का फैसला:बार एसोसिएशन की बैठक में फैसला, चैंबर के मेंटेनेंस कराने हेतु हर माह देने होंगे 200 रुपए

News Blast

कुमार विश्वास बोले- कब तक मौन रहोगे विदुरों? कब अपने लब खोलोगे, जब सर ही कट जायेगा तो किस मुंह से क्या बोलोगे?

News Blast

टिप्पणी दें