May 1, 2024 : 9:53 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

वकीलों का फैसला:बार एसोसिएशन की बैठक में फैसला, चैंबर के मेंटेनेंस कराने हेतु हर माह देने होंगे 200 रुपए

फरीदाबाद18 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
जनरल हाउस की बैठक में लिया गया फैसला। - Dainik Bhaskar

जनरल हाउस की बैठक में लिया गया फैसला।

सेक्टर 12 कोर्ट परिसर में प्रेक्टिस करने वाले वकीलों को अब लॉयर्स चैंबर बिल्डिंग में बिजली, पानी व रखरखाव के लिए हर माह 200 रुपए जमा करना होगा। इसके अलावा वेलफेयर के लिए वकीलों को वकालतनामा में 50 रुपए का टिकट लगाना होगा। इससे एकत्र होने वाली राशि वकीलों के वेलफेयर स्कीम में प्रयोग की जाएगी। शुक्रवार को सेक्टर 12 कोर्ट परिसर स्थित बार रूम में संपन्न हुई जिला बार एसोसिएशन फरीदाबाद की जनरल हाउस की बैठक में ये निर्णय लिया गया।

बार एसोसिएशन के महासचिव नरेंद्र शर्मा ने बताया कि बैठक में लॉयर्स चैंबर बिल्डिंग में बिजली पानी व चैंबर्स के रखरखाव के मुददे पर चर्चा की गई। बैठक में शामिल वकीलों ने अपने-अपने सुझाव रखे। जिसमें वकीलों के वेलफेयर के लिए वकालतनामा पर वेलफेयर की टिकट 50 रुपए लगाने का निर्णय लिया गया। इसके अलावा हर महीने प्रत्येक चैंबर से 200 रुपए रखरखाव शुल्क लेने का फैसला हुआ। बैठक में आय और व्यय का ब्यौरा दिया गया और बताया कि मौजूदा कार्यकाल में बार के सभी प्रकार के लेनदेन ऑनलाइन और चेक के द्वारा किए जा रहे हैं। बैठक में बार के प्रधान बॉबी रावत, पूर्व प्रधान ओपी शर्मा, जेपी अधाना, संजीव चौधरी, जोगिंदर चौहान, आरएस भाटी, डीडी नागर, विजय वत्स, मुकेश वर्मा आदि वकील शामिल थे।

खबरें और भी हैं…

Related posts

बिहार के 24 जिलों में बिजली गिरने से 100 लोगों की मौत, यूपी में 24 और झारखंड में 8 की जान गई

News Blast

पॉपुलर मोबाइल गेमिंग ऐप पबजी समेत 118 ऐप पर बैन, सरकार ने इनसे देश की सुरक्षा को खतरा बताया

News Blast

देश की पहली कोरोना मरीज फिर संक्रमित:वुहान से लौटी मेडिकल स्टूडेंट ने डेढ़ साल बाद भी वैक्सीन नहीं लगवाई, दिल्ली जाने के लिए टेस्ट करवाया तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई

News Blast

टिप्पणी दें