May 20, 2024 : 6:49 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

कांग्रेस नेता ने कहा- भारतीय अर्थव्यवस्था 40 सालों में पहली बार भारी मंदी में है, असत्याग्रही इसका दोष ईश्वर को दे रहे हैं

  • Hindi News
  • National
  • Rahul Gandhi To Release Video On Economy To Target Narendra Modi Government

नई दिल्ली4 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

राहुल गांधी का दावा है कि 2008 की ग्लोबल मंदी के वक्त भारत पर असर नहीं हुआ था, क्योंकि देश का असंगठित सिस्टम मजबूत था। (फाइल फोटो)

  • राहुल ने कहा- नोटबंदी, गलत जीएसटी और लॉकडाउन अर्थव्यवस्था पर हमले के 3 बड़े उदाहरण हैं
  • ‘बीते 4 महीने में 2 करोड़ लोगों की नौकरियां गईं, असंगठित सेक्टर के 40 करोड़ मजदूर संकट में फंस सकते हैं’

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने इकोनॉमी को लेकर सरकार पर निशाना साधने के लिए वीडियो सीरीज शुरू की है। ट्विटर पर पहला वीडियो शेयर करते हुए राहुल ने सोमवार को कहा, “जो आर्थिक त्रासदी देश झेल रहा है, उस दुर्भाग्यपूर्ण सच्चाई की आज पुष्टि हो जाएगी। भारतीय अर्थव्यवस्था 40 वर्षों में पहली बार भारी मंदी में है। असत्याग्रही इसका दोष ईश्वर को दे रहे हैं।”

3.38 मिनट के वीडियो में राहुल की 4. “प्रधानमंत्री जी को सरकार चलाने के लिए मीडिया की जरूरत है, मार्केटिंग की जरूरत है। मीडिया-मार्केटिंग 15-20 लोग करते हैं। इनफॉर्मल सेक्टर में लाखों करोड़ रुपए हैं। इस सेक्टर को तोड़कर ये लोग पैसा लेना चाहते हैं। इसका नतीजा ये होगा कि हिंदुस्तान रोजगार पैदा नहीं कर पाएगा, क्योंकि इनफॉर्मल सेक्टर 90% से ज्यादा रोजगार देता है।”

0

Related posts

रथयात्रा शुरू, सबसे पहले सुभद्रा का रथ खींचा गया, गजपति महाराज ने सोने की झाडू से जगन्नाथ का रथ बुहारा, शंकराचार्य ने भी की पूजा

News Blast

कोवैक्सिन का तीसरे चरण का ट्रायल कल तक शुरू होगा, बाकी 2 वैक्सीन के ट्रायल पहले और दूसरे चरण में

News Blast

301 नए मामले आए, करनाल में 2 और पंचकूला में 1 मरीज की मौत, 60 की हालत नाजुक

News Blast

टिप्पणी दें