May 19, 2024 : 9:25 PM
Breaking News
मनोरंजन

एक्स मैनेजर श्रुति ने सुशांत की बहन मीतू को बताया था सुशांत डिप्रेशन में थे, अब सोमवार को मीतू से पूछताछ करेगी सीबीआई

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Sushant Singh Rajput Ex Manager Shruti Modi Told Sushant’s Sister Meetu That He Was In Depression WhatsApp Chat Between Two Has Been Leaked

35 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
  • सुशांत की दूसरी बहन प्रियंका और जीजा सिद्धार्थ से भी होगी पूछताछ
  • रिया चक्रवर्ती बयानों से असंतुष्ट सीबीआई कर सकती है पॉलीग्राफ टेस्ट

सुशांत की मौत, रिया के आरोप और डिप्रेशन की बातों के बीच एक नया खुलासा हुआ है। यह खुलासा सुशांत की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी और उनकी बहन मीतू सिंह के बीच हुई वॉट्सऐप चैट से हुआ है। जिससे यह साफ हो गया है कि सुशांत डिप्रेशन में थे, यह बात उनकी बहन को पता थी। इस चैट में श्रुति ने डॉक्टर का नंबर और सुशांत के लिए प्रिस्क्राइब की गई दवाओं का नाम भी बताया गया है।

जी न्यूज की खबर के अनुसार इस चैट के स्क्रीन शॉट में मीतू ने खुद श्रुति से बात करते हुए डॉक्टर से मिलने की बात कही थी। यह चैट 26 नवंबर 2019 की है। श्रुति ने इस चैट में वह प्रिस्क्रिप्शन भी शेयर किया है जो डॉक्टर ने 10 दिन के लिए उन्हें दिया था। इस चैट में उनकी बहन मीतू का नाम नीतू दीदी लिखा है। हालांकि वायरल चैट के पहले ही सीबीआई, सुशांत की बहन मीतू को समन दे चुकी है। मीतू से सोमवार सुबह 11 बजे डीआरडीओ गेस्ट हाउस में पूछताछ होगी।

8 जून से सुशांत के साथ थीं मीतू

रिया के घर छाेड़ने के बाद मीतू ही 8 से 13 जून तक सुशांत के साथ थीं। सीबीआई मीतू से सुशांत के बारे में पूछ सकती है कि इतने दिनों में सुशांत का व्यवहार, बातचीत और मानसिक स्थिति कैसी थी। खबर यह भी है कि मीतू और सभी आरोपियों को आमने-सामने बैठाकर भी पूछताछ की जा सकती है। इससे पहले रिया ने सुशांत की बहन प्रियंका पर आरोप लगाया था कि उन्होंने नशे में रिया से दुर्व्यवहार किया था। इसी को लेकर प्रियंका और उनके पति सिद्धार्थ से भी सीबीआई पूछताछ करेगी।

0

Related posts

Indore airport news: फ्लाइट उड़ने से पहले यात्रियों को उतारा नीचे, कहा-निरस्त हो गई फ्लाइट, यात्रियों ने जताई नाराजगी

News Blast

एनसीबी के अधिकारी ने कहा- चैट लीक होने से कमजोर हो रहा सेलिब्रिटीज के खिलाफ केस, ऐसा न होता तो बड़ा मामला बनता

News Blast

बैकफुट पर जूही:जूही चावला ने 5G के खिलाफ दिल्ली हाई कोर्ट से ख़ारिज हो चुके केस में बदलाव की मांग वाली याचिका वापस ली

News Blast

टिप्पणी दें