May 18, 2024 : 3:24 PM
Breaking News
खेल

ऑस्ट्रेलियाई टीम मार्च के बाद पहली सीरीज खेलने के लिए इंग्लैंड गई, 4 सितंबर से 3 टी-20 की सीरीज शुरू होगी, तीन वनडे भी खेले जाएंगे

  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Australia Tour Of England 2020| Australia Will Play Three Odi And T 20 Against England In September

21 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

ऑस्ट्रेलियाई टीम चार्टर्ड फ्लाइट के जरिए इंग्लैंड के लिए निकली। इस दौरान सभी खिलाड़ी मास्क पहने नजर आए।

  • ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड के बीच 11 सितंबर से तीन वनडे की सीरीज होगी, सभी मुकाबले मैनचेस्टर में होंगे
  • इसके खत्म होने के बाद दोनों देशों के खिलाड़ी आईपीएल खेलने यूएई जाएंगे
  • स्टीव स्मिथ ने कहा- मुझे इंग्लैंड में बल्लेबाजी करना पसंद है, लेकिन इस बार मुझे उकसाने के लिए दर्शक नहीं रहेंगे

वेस्टइंडीज, आयरलैंड और पाकिस्तान के बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम लिमिटेड ओवर की सीरीज के लिए इंग्लैंड गई है। दोनों देशों के बीच 4 सितंबर से 3 टी-20 सीरीज खेली जाएगी। इसके बाद 11 सितंबर से तीन वनडे की सीरीज खेली जाएगी।

ऑस्ट्रेलियाई टीम मार्च के बाद पहली बार किसी देश में सीरीज खेलने गई है। यह सभी मुकाबले बायो सिक्योर माहौल में खेले जाएंगे।

मैं मैदान पर वापसी के लिए बेकरार हूं: स्मिथ

ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने कहा कि मैं क्रिकेट की वापसी के लिए काफी उत्साहित हूं। जाहिर है कि यह पहले के मुकाबले थोड़ा अलग होगा, क्योंकि हमें बायो सिक्योर प्रोटोकॉल के तहत दर्शकों के बिना खेलना होगा। मौजूदा समय चुनौतीपूर्ण है, लेकिन हम इसके लिए तैयार हैं। मुझे इंग्लैंड में बल्लेबाजी करना पसंद है, लेकिन इस बार वहां दर्शक मौजूद नहीं होंगे, जिससे वहां कोई मुझे नहीं उकसाएगा।

इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी आईपीएल खेलने यूएई जाएंगे
यह सीरीज खत्म होने के बाद दोनों टीमों के कई खिलाड़ी आईपीएल खेलने के लिए संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) जाएंगे। जहां 19 सितंबर से 10 नवंबर तक आईपीएल के 13वां सीजन होगा। यह खिलाड़ी पहले से ही बायो सिक्योर माहौल में खेलने के कारण यूएई पहुंचने के साथ ही अपनी-अपनी टीमों के साथ जुड़ जाएंगे। आईपीएल 2020 में ऑस्ट्रेलिया के 17 और इंग्लैंड के 13 प्लेयर्स हिस्सा लेंगे। इसमें स्टीव स्मिथ, डेविड वॉर्नर, बेन स्टोक्स और जोफ्रा आर्चर शामिल हैं।

ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड सीरीज का शेड्यूल

पहला टी-20: 4 सितंबर, साउथैंप्टन
दूसरा टी-20: 6 सितंबर,साउथैंप्टन
तीसरा टी-20: 8 सितंबर,साउथैंप्टन

पहला वनडे: 11 सितंबर, मैनचेस्टर
दूसरा वनडे: 13 सितंबर,मैनचेस्टर
तीसरा वनडे: 16 सितंबर, मैनचेस्टर

इंग्लैंड दौरे के लिए 21 सदस्यीय ऑस्ट्रेलियाई टीमः
एरोन फिंच (कप्तान), सीन एबट, एश्टन एगर, एलेक्स कैरी, पैट कमिंस, जोश हेजलवुड, मार्नस लाबुशाने, नाथन लॉयन, मिशेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, रिले मेरेडिथ, जोश फिलिप, डैनियल सैम्स, केन रिचर्ड्सन, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क, मार्नस स्टॉयनिस, एंड्रयू टाइ, मैथ्यू वेड, डेविड वॉर्नर और एडम जाम्पा।

0

Related posts

भारत V/S श्रीलंका वनडे सीरीज:पहला मैच खेलते ही धवन भारत के सबसे उम्रदराज कैप्टन बनेंगे; पंड्या और चाहर ब्रदर्स साथ खेले तो टूटेगा 87 साल पुराना रिकॉर्ड

News Blast

चैम्पियंस लीग के फाइनल में हार के बाद पीएसजी फैंस की पेरिस पुलिस से झड़प; भीड़ ने कई कारों में आग लगाई, पुलिस ने आंसू गैस का इस्तेमाल किया

News Blast

कोहली के बाद डिविलियर्स 5 महीने बाद मैदान में उतरे, कहा- कम रोशनी में मुश्किल विकेट पर प्रैक्टिस करना आसान नहीं था

News Blast

टिप्पणी दें