May 21, 2024 : 8:24 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

1 दोस्त को मारकर सोसाइटी के गेट पर पहुंचे थे हमलावर, वहां दूसरे दोस्त को सामने से गोली मारी, तीसरे का सोसाइटी में घुसकर किया मर्डर

  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Gurgaon Triple Murder; Three Friends Killed By Miscreants Near Basai Village And Bhavani Enclave In GURUGRAM

गुड़गांव3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहा एक आरोपी जिसने गोली मारी है।

  • गुड़गांव के बसई गांव व भवानी एनक्लेव के पास बदमाशों ने तीन दोस्तों का किया मर्डर
  • पुलिस की कई टीमें कर रही जांच, दो गुटों में प्लॉट को लेकर था झगड़ा

गुड़गांव के बसई गांव व भवानी एनक्लेव में रहने वाले तीन दोस्तों की गुरुवार देर शाम को गोली मारकर हत्या कर दी गई। हमलावरों ने पहले एक दोस्त की हत्या की, इसके बाद बाकि के दो को गोली मारी। तीनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मामला प्लॉट विवाद से जुड़ा है। जिसमें दो गुट आमने-सामने थे।

सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहे आरोपी।

सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहे आरोपी।

वारदात गुरुवार शाम की है। बसई गांव की वाल्मीकि चौपाल के पास गांव का समीर (18) पैदल जा रहा था। तभी कार और बाइक पर सवार होकर गांव के ही कुछ युवक आए। उन्होंने आते ही समीर पर 4 से 5 राउंड फायर कर दिए। समीर को गोली मारकर वे कार में फरार हो गए।

इसके बाद आरोपी सेक्टर-9 की सीआरपीएफ सोसाइटी के गेट के पास पहुंचे। यहां पल्सर बाइक लिए समीर के दो अन्य दोस्त अनमोल और सन्नी खड़े थे। आरोपियों ने आते ही फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग होती देख अनमोल और सन्नी बाइक वहीं फेंककर भाग निकले।

अनमोल ग्राउंड की तरफ भागा, जबकि सन्नी सोसाइटी के अंदर भागा। हमलावरों ने अनमोल को सामने से गोली मारी जबकि सन्नी के पीछे वे भागते हुए सोसाइटी में घुस गए। वे लगातार फायरिंग कर रहे थे। अंदर जाकर उन्होंने सन्नी को पीछे से गोली मार दी। इसके बाद आरोपी फरार हो गए। आसपास के लोग तीनों को अस्पताल लेकर गए लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

एक युवक ने भागकर बचाई जान
हमले के वक्त एक अन्य युवक अंग्रेज भी सन्नी और अनमोल के साथ खड़ा था। फायरिंग होने पर वह भी भाग निकला था। सन्नी के साथ वह भी सोसाइटी में घुसा था लेकिन वह सीढ़ियों में इतना ऊपर चढ़ गया कि हमलावर उसे पकड़ नहीं सके, इस वजह से उसकी जान बच गई।

चार आरोपी सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहे हैं।

चार आरोपी सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहे हैं।

दो गुटों का है झगड़ा
तीन युवकों की हत्या किए जाने के पीछे दो गुटों का झगड़ा बताया जा रहा है। मारने वाले बदमाश व जिनकी हत्या हुई, दोनों ही अलग-अलग गुटों से संबंध रखते हैं। दोनों गुटों के पीछे पिछले कई साल से रंजिश चल रही है। इस मामले का खुलासा पुलिस के सामने इस हमले से बचकर भागे अंग्रेज नामक युवक ने किया है। वहीं पुलिस भी हत्यारों को पकड़ने के लिए धरपकड़ तेज कर दी है।

0

Related posts

नॉर्थ ईस्ट दिल्ली में हुए प्रदर्शन व दंगे थे पूरी तरह सुनियोजित

News Blast

दिल्ली की तरह अब गुड़गांव में भी ऑनलाइन एप्लीकेशन से जान सकेंगे कौन से अस्पताल में बेड अवलेबल है

News Blast

भारत में कोविड से मरने वालों की संख्या सरकारी आंकड़ों से आठ गुना ज़्यादा

News Blast

टिप्पणी दें