May 19, 2024 : 4:47 PM
Breaking News
क्राइम

दिल्ली एक बार फिर हुई शर्मसार, 12 साल की मासूम से रेप के बाद जान से मारने की कोशिश

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में 12 साल की एक मासूम के साथ दरिंदगी का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. हैवानों ने उस मासूम के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं. पहले उस मासूम के साथ रेप किया गया और उसके बाद उसकी जान लेने की भी कोशिश की गई. 12 साल की मासूम अब अस्पताल में ज़िंदगी और मौत के बीच झूल रही है. दिल को दहला देने वाली ये वारदात राजधानी दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके की है.

दरअसल मंगलवार शाम को पुलिस ने 12 साल की एक मासूम बच्ची को खून से लथपथ हालत में आउटर दिल्ली संजय गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया. जब बच्ची को अस्पताल ले जाया गया तो वहां मौजूद डॉक्टर के भी रोंगटे खड़े हो गए. बच्ची बुरी तरह से घायल थी. उसके पूरी शरीर पर घाव ही घाव थे. ऐसा लग रहा था, जैसे धारदार हथियार से वार किए गए हों.

संजय गांधी के डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उस मासूम को एम्स के लिए रेफर कर दिया. जहां उसका इलाज किया जा रहा है, लेकिन बच्ची की हालात नाजुक बनी हुई है.

पुलिस ने पॉक्सो एक्ट और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज तो कर लिया है, लेकिन अभी तक ये पता नहीं चला है कि आखिर बच्ची की ये हालात किसने की. शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला है बच्ची के ऊपर हमला उस समय किया गया जब वो अपने घर में अकेली थी. इस घटना ने एक बार फिर से दिल्ली को शर्मसार कर दिया है.

ये भी पढ़ें:

Ram Mandir Bhumi Pujan: पीएम मोदी ने रखी राम मंदिर की नींव, जय श्रीराम के नारों से गूंज उठा देश 

सुशांत सिंह राजपूत केस की होगी CBI जांच, केंद्र ने बिहार सरकार की सिफारिश मानी

Related posts

Bollywood के Drugs Connection के बारे में जाने सारी खबरें

News Blast

इंस्टाग्राम के जरिए अमेरिका से मंगवाते थे ड्रग्स, बिटकॉइन से होती थी पेमेंट, NCB ने किया गिरफ्तार

News Blast

गोपालगंज में फल कारोबारी की गोली मारकर हत्या, एंबुलेंस में तोड़फोड़ और इमरजेंसी वार्ड में हंगामा

Admin

टिप्पणी दें