May 10, 2024 : 3:51 PM
Breaking News
क्राइम

गोपालगंज में फल कारोबारी की गोली मारकर हत्या, एंबुलेंस में तोड़फोड़ और इमरजेंसी वार्ड में हंगामा

[ad_1]

गोपालगंजः जिले के उचकागांव थाने के संत मोड़ के पास सोमवार की रात बेखौफ अपराधियों ने एक 27 वर्षीय फल कारोबारी परवेज कुज्जर की गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात के बाद बाइक सवार अपराधी फरार हो गए. हत्या के बाद नाराज लोगों ने सदर अस्पताल में हंगामा करते हुए एंबुलेंस में तोड़फोड़ की. परवेज नगर थाने के सिनेमा रोड का रहने वाला था. हत्या की वजह का खुलासा नहीं हो सका है.

बताया जाता है कि फल व्यवसायी सोमवार की रात अपने तीन-चार दोस्तों के साथ संत मोड़ स्थित होटल पर खाना खा रहा था. खाना खाने के बाद हाथ धोते ही बाइक से पहुंचे दो अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. इसमें फल व्यवसायी को दो गोली लगी और वह मौके पर ही गिरकर घायल हो गया.

पटना ले जाने के क्रम में रास्ते में हुई मौत

व्यवसायी के साथियों ने घायल परवेज कुज्जर को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर देख बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. एंबुलेंस से पटना लेकर जाने के दौरान रास्ते में ही व्यवसायी की मौत हो गई. इधर, मौत की सूचना मिलते ही शहर से काफी संख्या में लोग और मृतक के परिजन अस्पताल में पहुंच गए. सरकारी एंबुलेंस में तोड़फोड़ करते हुए इमरजेंसी वार्ड में हंगामा शुरू कर दिया.

वहीं, घटना की सूचना मिलने पर उचकागांव और नगर थाने की पुलिस सदर अस्पताल में पहुंच गई. पुलिस ने आक्रोशित परिजनों को समझाकर शांत कराया और रात में ही शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए प्रक्रिया शुरू करवा दिया. घटना को लेकर परिजनों की ओर से खबर लिखे जाने तक लिखित शिकायत नहीं की गई है. इसके कारण पुलिस हत्या के मामले में कुछ खास जांच नहीं कर सकी है.

यह भी पढ़ें-

Bihar Corona Update: बिहार में 5वें दिन लगातार कम हुए नए मामले, एक्टिव केस भी दो हजार से नीचे

बिहारः पटना और कैमूर में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत, एक शख्स गंभीर

[ad_2]

Related posts

Art Director Raju Sapte ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में मजदूर यूनियन के नेता को बताया जिम्मेदार

News Blast

IPS P Ravindranath: इस सीनियर IPS अधिकारी ने चौथी बार दिया अपने पद से इस्तीफा, जानें क्या है वजह

News Blast

पत्नी ने दबाया मुंह, प्रेमी ने मरने तक चाकू से किए 19 वार; जानिए क्यों उठाया खौफनाक कदम

News Blast

टिप्पणी दें