May 4, 2024 : 11:24 AM
Breaking News
MP UP ,CG क्राइम खबरें ताज़ा खबर मनोरंजन महाराष्ट्र राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल

पत्नी ने दबाया मुंह, प्रेमी ने मरने तक चाकू से किए 19 वार; जानिए क्यों उठाया खौफनाक कदम

बैतूल. मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में हुए किसान ओमप्रकाश राव हत्याकांड का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है. उसने पत्नी को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था. पत्नी को लगा कि पति उसे गांव में बदनाम कर देगा, तो उसने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या कर दी. महिला ने पति का मुंह दबाया और प्रेमी ने उसके सीने और पेट पर चाकू से 19 वार किए. उसकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों ने अपना जुर्म भी स्वीकार कर लिया है.

गौरतलब है कि जिले के शाहपुर थाना इलाके के तहत आने वाले कछार गांव में 17 फरवरी को पुलिस को एक शव मिला. जांच में पता चला कि मृतक का नाम ओमप्रकाश राव है और जहां उसकी लाश मिली वह खेत भी उसी का है. मृतक के शरीर पर चाकू के वार के कई निशान मिले. पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमॉर्टम कराया और जांच शुरू की. पुलिस ने हर पहलू पर इसकी जांच की तो पारिवारिक कहानी समझ में आई.

पत्नी को देख बौखला गया पति

शाहपुर थाना टीआई एनके मुकाती ने बताया कि मृतक ओमप्रकाश राव की पत्नी की नाम अनसुइया बाई है. उसके गांव के ही रामविलास यादव से अवैध संबंध थे. दोनों का करीब 11 साल से अफेयर चल रहा था. 16 फरवरी ओमप्रकाश गांव की किसी शादी में गया था. वह रात करीब 1 बजे घर लौटा तो पीछे के कमरे में पत्नी को प्रेमी रामविलास के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा. ये देख वह बौखला गया.

पति ने दी थी धमकी

पुलिस ने बताया कि मृतक ने पत्नी को धमकी दी कि वो सुबह पंचायत के सामने इस अवैध रिश्ते का खुलासा करेगा. यह कहकर वह खेत पर चला गया. इसके बाद तड़के करीब साढ़े तीन बजे अनसुइया प्रेमी रामविलास को लेकर खेत पहुंची. उस वक्त ओमप्रकाश खाट पर सो रहा था. महिला ने कपड़े से उसका मुंह दबा लिया और प्रेमी ने सीने और पेट पर ताबड़तोटड़ चाकू मारे. उसकी वहीं मौत हो गई.

Related posts

मंदिर समिति का फैसला- इस बार रथयात्रा भक्तों और भीड़ के बिना निकाली जाए; सरकार से इजाजत मांगी

News Blast

भोपाल में 68 साल की महालक्ष्मी के साथ 68 लोगों ने कोरोना को हराया, 50 साल से अधिक उम्र के 11 मरीज ठीक हुए

News Blast

मांग:दिल्ली रेवाड़ी रेल रूट पर एमएसटी चालू करने की मांग, रेलवे प्रबंधक को सौंपा ज्ञापन

News Blast

टिप्पणी दें