May 5, 2024 : 3:22 AM
Breaking News
खेल

दोनों टीमों के बीच अक्टूबर में 3 टी-20 की सीरीज होनी थी, जो टी-20 वर्ल्ड कप से पहले प्रैक्टिस के तौर पर खेलना था

  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Australia And West Indies Postpone T20 Series Before T20 World Cup Australia And West Indies Players In IPL News Updates

7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

ऑस्ट्रेलिया को वेस्टइंडीज के खिलाफ घर में 4, 6 और 9 अक्टूबर को तीन टी-20 मैच खेलने थे। -फाइल फोटो

  • ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के खिलाड़ी अब आईपीएल खेल सकेंगे, जो 19 सितंबर से 10 नवंबर तक यूएई में होगा
  • आईपीएल से क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को 11.45 करोड़ रुपए और वेस्टइंडीज बोर्ड को 3.5 करोड़ रुपए मिलेंगे
Advertisement
Advertisement

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने कोरोनावायरस के कारण वेस्टइंडीज के साथ होने वाली वाली 3 टी-20 की सीरीज को टाल दिया है। यह सीरीज टी-20 वर्ल्ड कप से पहले अक्टूबर में प्रैक्टिस के तौर पर खेलना था। टी-20 वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया में ही 18 अक्टूबर से 15 नवंबर तक होना था, जिसे पिछले महीने इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) ने एक साल के लिए टाल दिया है।

दोनों देशों के बीच तीनों मैच 4, 6 और 9 अक्टूबर को होने थे। इसी के साथ पिछले ही महीने दक्षिण अफ्रीका ने भी सितंबर में होने वाला वेस्टइंडीज का दौरा टाल दिया था। दोनों देशों को 2 टेस्ट और 5 टी-20 की सीरीज खेलना था।

ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के खिलाड़ी आईपीएल खेल सकेंगे
ऑस्ट्रेलिया-वेस्टइंडीज के बीच सीरीज टलने से अब दोनों टीमों के खिलाड़ी आईपीएल में खेल सकेंगे। इस बार आईपीएल 19 सितंबर से 10 नवंबर तक यूएई में होना है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने रविवार को इसकी घोषणा कर दी है। इस लीग में ऑस्ट्रेलिया को 13 खिलाड़ी खेल रहे हैं। इससे ऑस्ट्रेलिया बोर्ड को 11.45 करोड़ का फायदा होगा। वहीं वेस्टइंडीज बोर्ड को भी 3.5 करोड़ रुपए मिलेंगे।

भारतीय टीम का ऑस्ट्रेलिया दौरा
भारतीय टीम को 4 टेस्ट और 3 वनडे की सीरीज के लिए दिसंबर में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाना है। पहला टेस्ट तीन दिसंबर से ब्रिसबेन में होगा। इसके बाद भारत को एडिलेड में 11 से 15 दिसंबर तक एक डे-नाइट टेस्ट भी खेलना है। इसके बाद 12 जनवरी से दोनों टीमों के बीच वनडे सीरीज शुरू होगी।

Advertisement

0

Related posts

क्रिस गेल 1000 छक्के लगाने वाले पहले खिलाड़ी, टॉप-10 में रोहित शर्मा अकेले भारतीय खिलाड़ी

News Blast

टोक्यो ओलिंपिक में 2 बड़ी घटनाएं:बरमूडा गोल्ड जीतने वाला दुनिया का सबसे छोटा देश बना, नंबर-1 जिम्नास्ट मेंटल हेल्थ के कारण फाइनल से हटीं

News Blast

मुरादाबाद के लोगों ने शराब और बीयर में उड़ाए 400 करोड़ रुपये, चौंकाते हैं यह आंकड़े

News Blast

टिप्पणी दें