May 21, 2024 : 12:58 AM
Breaking News
MP UP ,CG

भाजपा सांवेर के हर गांव और हर घर में लड्डुओं का वितरण करेगी, मंदिरों में आरती होगी

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Bharatiya Janata Party Will Distribute Sweets In The Sawer Of Indore On The Construction Of Ram Temple In Ayodhya

इंदौरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

अयोध्या में बनने वाले राम मंदिर का नया मॉडल सामने आ चुका है। यह दो एकड़ में बनेगा। हालाकि, पूरा परिसर 67 एकड़ में तैयार होगा।

  • गांव के हर मंदिर तक पहुंचेगा राम मंदिर के मॉडल का चित्र, पुजारियों व भजन मंडलियों का होगा सम्मान
  • कांग्रेस ने कहा- भगवान राम में सबकी आस्था, लेकिन इस तरह के आयोजन से कोरोना फैलने का खतरा
Advertisement
Advertisement

अयोध्या में रामजन्म भूमि मंदिर का भूमिपूजन अवसर पर बुधवार को भाजपा सांवेर के सभी गांव के हर घर में लड्डुओं का वितरण करेंगी। वहीं, मंदिरों में विशेष आरती का आयोजन भी किया गया है। गांव के हर मंदिर तक राम मंदिर का मॉडल चित्र पहुंचाया जाएगा। भजन मंडलियों का सम्मान भी होगा। यह एक तरह से धर्म का राजनीतिकरण है क्योंकि सांवेर विधानसभा क्षेत्र में जल्द ही उपचुनाव होने वाला है। यहां भाजपा और कांग्रेस दोनों मतदाताओं को अपनी ओर आकर्षित करने का हर संभव प्रयास कर रहे है। अयोध्या में राज मंदिर के भूमिपूजन के अवसर पर भाजपा द्वारा घर-घर लड्‌डू बंटवाने के आयोजन को चुनावी चश्मे से देखा जा रहा है।

भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ. राजेश सोनकर, सांवेर विधानसभा उपचुनाव प्रभारी अौर विधायक रमेश मेंदोला, चुनाव संचालक मधु वर्मा, प्रदेश प्रवक्ता उमेश शर्मा ने मीडिया को बताया कि 5 अगस्त को राम मंदिर के भूमिपूजन का ऐेतिहासिक क्षण है, जिसके निर्माण का सपना हमारे पूर्वजों ने देखा। लंबे इंतजार के बाद वह घड़ी आई है। इस अवसर को महोत्सव के रूप में मनाने का संकल्प लिया गया है। पांच लाख लड्डुओं की महाप्रसादी का वितरण होगा।

लड्डू वितरण से संक्रमण फैलने का खतरा- कांग्रेस
कांग्रेस के प्रदेश सचिव अौर प्रवक्ता नीलाभ शुक्ला ने कहा कि भाजपा सांवेर के हर गांव, घर-घर में लड्डू वितरण का कार्यक्रम कर रही है। राम मंदिर के शिलान्यास की प्रसन्नता कांग्रेस सहित हिंदू समुदाय में है। भगवान राम में सभी की आस्था है। लेकिन भाजपा महज राजनीति के लिए यह लड्डू वितरण कर रही है। इससे लोगों की सेहत को खतरा हो सकता है। संक्रमण का खतरा भी है। कोरोना में इस तरह से आयोजन पर तत्काल रोक लगना चाहिए।

Advertisement

0

Related posts

रद्द हुए तीनों कृषि कानून, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने लगाई मुहर

News Blast

भोजशाला सरस्वती मंदिर, यहां नमाज रोकें… हाईकोर्ट ने याचिका पर केंद्र समेत 8 लोगों को दिया नोटिस, जानें क्या है विवाद

News Blast

बदला मौसम: भोपाल संभाग समेत आसपास कई जगह बारिश, ओले भी गिरे

Admin

टिप्पणी दें