May 10, 2024 : 11:52 PM
Breaking News
MP UP ,CG

भाजपा नेता सत्तन बोले – राम मंदिर निर्माण के सुयश का कोई असली हकदार है तो वह लालकृष्ण आडवानी है

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • BJP Leader Sattan In Indore Said If There Is Any Real Right To Suyash For Construction Of Ram Temple, Then He Is LK Advani.

इंदौर30 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सत्तन ने अयोध्या में बनने जा रहे राम मंदिर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि अयोध्या में राम मंदिर बनने के सुयश के असली हकदार लालकृष्ण आडवाणी है।

  • राम मंदिर के मुद्दे को जन-जन तक पहुंचाने का काम आडवानी ने रथयात्रा निकालकर किया था
  • भाजपा नेता ने कहा कि मोदी ने आडवानी के नेतृत्व में ही प्रधानमंत्री पद तक का सफर तय किया है
Advertisement
Advertisement

अपनी स्पष्टवादिता के लिए प्रख्यात राष्ट्रीय कवि एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सत्यनारायण सत्तन ने अयोध्या में बनने जा रहे राम मंदिर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि अयोध्या में राम मंदिर बनने के सुयश के असली हकदार लालकृष्ण आडवाणी है।

उन्होंने कहा कि भगवान राम की सभी ने प्रशांसा की लेकिन एक धोबी ऐसा भी था जिसने अकड़ कर कहा कि काहे के राम। ठीक उसी प्रकार से बहुत सारे लोग हैं जिनका यह कहना है कि यह काम उन्होंने (नरेन्द्र मोदी) किया, अब उन्हें पूजन का सौभाग्य मिल रहा है और हमारी सनातन परंपरा के अनुसार जिसे पूजन का अधिकार मिलता है वह नि:संदेह पुन्यात्मा होती है। उनके सतकर्मों का परिणाम है कि वह राम मंदिर की स्थापना करेंगे तो वह चिरकाल तक जीवित रहेंगे, अमरत्व को प्राप्त करेंगे। और राम भगवान की सेवा करने वालों को यह मिल ही जाता है।

इसी सुयश को लेकर बहुत सारे लोगों के मन में पीड़ा है। लेकिन कोई इसका असली हकदार है तो वह लालकृष्ण आडवानी है। मंदिर के मुद्दे को जन-जन के मन में स्थापित करने के लिए रथरयात्रा आड़वानी ने निकाली। उसी रथयात्रा में आडवानी ने इन्हें अपने साथ शामिल किया। उस आडवानी के व्यक्तित्व के नेतृत्व में अपनी यात्रा करते हुए ये प्रधानमंत्री पद तक पहुंचे लेकिन इन्होंने वहीं किया जो उन्हें नहीं करना था। जो इन्हें रोक सकते थे टोक सकते थे उनको हटा दिया गया, अब आडवानी कहीं नहीं है नरेन्द्र ही सब कुछ है।

Advertisement

0

Related posts

कोरोना से साढ़े तीन महीने के बच्चे समेत चार मरीजों की मौत, 29 नए केस मिले, अब तक यहां 745 मरीज रिकवर्ड हुए

News Blast

जुआ खेलते हुए 9 लोगों को किया गिरफ्तार

News Blast

प्रेमी के साथ मिलकर पति को चौथी मंजिल से फेंका:महिला को दो युवकों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था, घायल ने कहा- पैर फिसल गया था

News Blast

टिप्पणी दें