May 17, 2024 : 7:47 PM
Breaking News
क्राइम

दिल्ली पुलिस में की थी अपने साथ लूट की शिकायत, मामले की जांच के बाद शख्स खुद पहुंचा सलाखों के पीछे

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है, जिसने दिल्ली पुलिस में अपने साथ हुई लूट का मामला दर्ज कराया था. यह सुनकर आप चौंक गए होंगे कि जिसके साथ लूट हुई, उसे पुलिस कैसे गिरफ्तार कर सकती है. जी हां, लेकिन देश की राजधानी दिल्ली में ऐसा ही एक मामला सामने आया है. हम आपको बताते हैं आखिरकार कौन सी वजह थी, जिसके चलते पुलिस को शिकायतकर्ता को ही गिरफ्तार करना पड़ा.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक 1 अगस्त को पंकज लाकड़ा नाम के शख्स ने उन्हें शिकायत दी थी कि सैंट्रो गाड़ी में सवार चार बदमाशों ने उसकी गाड़ी को ओवरटेक कर लूटपाट की. साथ ही लाख रुपये कैश और जेवरात लेकर फरार हो गए. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत लूट का मामला दर्ज किया और तफ्तीश शुरू कर दी. पंकज लाकड़ा के बताई गई गाड़ी के नंबर के आधार पर पुलिस ने चारों आरोपियों को हिरासत में ले लिया, लेकिन जब पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो उन्होंने अपने पास जेवरात होने से इंकार कर दिया. पुलिस ने जब पंकज लाकड़ा से सख्ती से पूछताछ की तो पूरा का पूरा मामला ही पलट गया.

पंकज लाकड़ा का सैंट्रो सवार लड़कों से हुआ था झगड़ा

पुलिस के मुताबिक पंकज लाकड़ा से जब पूछताछ की गई तो वह अपने बयान बदलने लगा, जिसके बाद शक होने पर जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो उसने बताया कि अलीपुर इलाके में सैंट्रो सवार चारों लड़कों ने उसकी गाड़ी को ओवरटेक किया था और उसके बाद इसका इन लड़को से झगड़ा हुआ था. लेकिन पंकज लाकड़ा ने खुद को दिल्ली पुलिस का इंस्पेक्टर बताकर चारों लड़कों की पिटाई की, जिसके बाद सभी लड़के डर के मारे वहां से फरार हो गए.

पिटाई से भी नहीं भरा था मन, लड़कों को पहुंचाना चाहता था हवालात, अब खुद है सलाखों के पीछे

दिल्ली पुलिस के मुताबिक चारों लड़कों की पिटाई के बाद भी आरोपी पंकज बेहद गुस्से में था और वह सभी लड़कों को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाना चाहता था. इसी के चलते उसने पूरी साजिश रची और दिल्ली पुलिस कंट्रोल रूम पर झूठी कॉल कर दी. जांच के दौरान पुलिस को यह भी पता चला है कि लूट की कॉल करने वाले पंकज के सभी जेवरात एक बैंक के पास मोर्डगेज हैं.

यह भी पढ़ें.

देश में कुल कोरोना संक्रमित मरीजों में से 32.12 फीसदी एक्टिव केस, मृत्यु दर में दर्ज हुई गिरावट

LoC से सटे साधना टॉप पर पहली बार हुई महिला-जवानों की तैनाती

Related posts

Kangana Ranaut के बॉडीगार्ड कुमार हेगड़े को कर्नाटक से किया गिरफ्तार, शादी का झांसा देकर रेप करने का है आरोप

Admin

गुरूर में चढ़ा दी बेजुबान पर गाड़ी, पूर्व SI पर हुई एफआईआर

News Blast

फेक न्यूज फैलाने के आरोप में 8 ट्विटर हैंडल पर FIR, खातों के संचालक घेरे में

Admin

टिप्पणी दें