May 17, 2024 : 6:53 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

पत्रकार तरुण को मिलेगा न्याय, पोस्टमार्टम करेगा मेडिकल बोर्ड

दैनिक भास्कर

Jul 09, 2020, 04:00 AM IST

नई दिल्ली. पत्रकार तरुण सिसोदिया के शव का पोस्टमार्टम गुरुवार को अब मेडिकल बोर्ड करेगा। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि थाना सफदरजंग के थानाध्यक्ष शिवराज सिंह बिष्ट ने पत्रकार तरुण की एम्स के ट्रामा सेंटर में संदिग्ध मौत की खबरे पढ़ने के बाद स्वत संज्ञान लेते हुए एम्स से उनके शव की पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड से करने की मांग की।

इसके बाद एम्स ने तरुण के शव की पोस्टमार्टम के लिए पांच डॉक्टरों की टीम का एक बोर्ड का गठन कर् दिया है। किसी प्रकार की कानूनी प्रक्रिया में कमी ना रहे, इसलिए मेडिकल बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम कराया जाएगा। इसके बाद कोविड प्रोटोकॉल के तहत अंतिम संस्कार किया जाएगा।  

पत्रकार तरूण आत्महत्या मामले की जांच हो: अनिल

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष चौधरी अनिल कुमार ने पत्रकार तरुण सिसोदिया आत्महत्या मामले की समयबद्ध उच्च स्तरीय जांच कराने की बुधवार को मांग की।  चौ. अनिल जारी बयान में कहा दिल्ली कांग्रेस ‘आओ मदद का हाथ बढ़ाये’ के तहत युवा पत्रकार सिसोदिया के परिवार के लिए फंड सृजित करने के लिए अभियान भी चलाएगी।

Related posts

त्योहारों पर कोरोना इफेक्ट: प्रतिमा में संक्रमित का इलाज करते दिखे भगवान गणेश, ईद पर गले नहीं बल्कि दूर से ही दी मुबारकबाद

News Blast

कोरोना देश में: 11 राज्यों के 34 जिलों में 10 दिन के अंदर कोरोना की रफ्तार डबल हुई, देश में लगातार तीसरे दिन एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़ी

Admin

किसानों को भूमि की भी दी गई है कृषि बिल में सुरक्षा : नरेंद्र तोमर

News Blast

टिप्पणी दें