May 15, 2024 : 7:43 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

निशाना लगाने में माहिर था अमर, विकास के लिए वसूली करता था; दादी ने कहा- मेरी बात नहीं मानी, इसलिए मारा गया

  • अमर को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया, अमर की ओर से फायरिंग में 2 पुलिसकर्मी जख्मी हुए
  • 2 जुलाई को बिकरू गांव में 8 पुलिसवालों की हत्या की घटना में शामिल था अमर

दैनिक भास्कर

Jul 08, 2020, 11:25 AM IST

कानपुर. अमर दुबे बिकरु शूटआउट के मास्टमाइंड गैंगस्टर विकास दुबे का रिश्तेदार था। विकास और अमर एक-दूसरे पर आंख बंद भरोसा करते थे। अमर को विकास का राइट हैंड समझा जाता था। अमर निशाना लगाने में माहिर था, लेकिन आज खुद पुलिस का निशाना बन गया। हमीरपुर में पुलिस ने अमर का एनकाउंटर कर दिया। उसकी दादी का कहना है कि पोते ने मेरी बात मानी होती तो मारा नहीं जाता।

एनकाउंटर से पहले 6 घंटे रिश्तेदार के घर था अमर
अमर दुबे मंगलवार रात मौदहा इलाके के अरतरा गांव में अपने रिश्तेदार नरोत्तम दीक्षित के घर पहुंचा था। रिश्तेदार उससे घर लौटने को कहते रहे, लेकिन वह रात 10 बजे से सुबह 4 बजे तक वहीं जमा रहा। सुबह वहां से निकला तो पुलिस ने एनकाउंटर कर दिया।

पुलिस ने अमर को कई बार गिरफ्तार किया, लेकिन विकास के रसूख के चलते वह छूट जाता था। ग्रामीणों ने बताया कि विकास ने शराब के ठेकों से वसूली जैसे काम अमर को ही सौंप रखे थे। अमर के खिलाफ चौबेपुर थाने में 5 केस दर्ज हैं। वह मूल रूप से शिवली थाना इलाके का था, लेकिन पिछले कुछ सालों से बिकरू गांव में रह रहा था। औरैया में दिबियापुर हाइवे पर रविवार को लावारिस कार मिली थी। कार में अमर के डॉक्यूमेंट मिले, जिनसे पता चला कि लखनऊ में भी उसका घर है।

Related posts

केंद्र सरकार सख्त कार्रवाई करे, हम आपके साथ खड़े हैं- गोपाल राय

News Blast

भारतीय जनता पार्टी का 41वां स्थापना दिवस: नरेन्द्र मोदी ने कहा -भाजपा कोई चुनाव जीतने वाली मशीन नहीं, दिलों को जीतने का अभियान है

Admin

सीएम को ट्वीट के बाद सक्रिय हुए अफसर:दुल्हन के पिता ने मुख्यमंत्री को ट्वीट कर बताई सीवर जाम की समस्या; अफसरों ने तत्काल पहुंचकर शुरू करवाई सफाई

News Blast

टिप्पणी दें