May 12, 2024 : 6:04 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

केंद्र सरकार सख्त कार्रवाई करे, हम आपके साथ खड़े हैं- गोपाल राय

  • चीन के किए हमले के विरोध में आप का आक्रोश प्रदर्शन

दैनिक भास्कर

Jun 21, 2020, 04:00 AM IST

नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी (आप) ने सीमा पर चीन के भारतीय सैनिकों पर किए हमले के विरोध में शनिवार को देशव्यापी ‘आक्रोश प्रदर्शन’ किया। पार्टी कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर चीन की हरकत की कड़ी निंदा दी। पार्टी ने बिहार, उत्तर प्रदेश, दिल्ली, हरियाणा और पंजाब समेत पूरे देश में प्रदर्शन किया और चीन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। पार्टी के दिल्ली प्रदेश संयोजक गोपाल राय के नेतृत्व में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में जगह-जगह प्रदर्शन किया।राय ने कहा कि केंद्र सरकार को चीन की धोखाधड़ी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे, हम केंद्र सरकार के साथ खड़े हैं। 
उन्होंने आशंका जताई कि चीन के भारतीय सैनिकों पर किए हमले के मामले में केंद्र सरकार असली बात छिपा रही है। राय ने कहा कि  हम यहां अपने आक्रोश को व्यक्त करने के लिए खड़े हैं। चीन ने भारतीय सैनिकों पर हमला किया, उसमें वीर जवान शहीद हुए, उसके खिलाफ केंद्र सरकार सख्त कार्रवाई करे। दूसरी बात हम कहना चाहते हैं कि प्रधानमंत्री ने सर्वदलीय बैठक में कहा कि देश के सीमाओं के साथ कोई भी छेड़छाड़ नहीं हुई है और कोई हस्तक्षेप नही हुआ है।

हमें ऐसा लग रहा है कि असली बात छिपाई जा रही है। क्योंकि चीन ने अगर हस्तक्षेप नहीं किया, तो हमारे वीर जवान शहीद कैसे हुए और 73 जवान घायल क्यों हुए और चीन ने 10 लोगों को बंधक कैसे बना दिया गया। हमारी सैन्य वार्ता किस लिए टल गई है। मुझे लगता है कि आधी बात छिपाई जा रही है, इसे बताने की जरूरत नहीं है। चीन की धोखाधड़ी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जरूरत है और तीसरी बात, हमारे जो वीर जवान शहीद हुए हैं, उनको मुआवजा दिया जाए।

Related posts

24 घंटे में दो मरीजों की मौत, 203 नए केस आए, 295 ठीक हुए

News Blast

राहुल गांधी ने कहा- भाजपा मेक इन इंडिया की बात करती है, लेकिन माल चीन से खरीदती है

News Blast

कैबिनेट मंत्री ने अधिकारियों को दिए निर्देश:रैनीवेल लाइनों के लीकेज ठीक कर स्वच्छ जलापूर्ति सुनिश्चित करें, साथ ही बिजली के तार भी ठीक करें

News Blast

टिप्पणी दें