May 17, 2024 : 2:53 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

लॉकडाउन में घर बोर हो रहे बच्चे फरीदाबाद में कृत्रिम झील पर पहुंचे, नहाने उतरे, डूबने से दो की मौत

  • नई दिल्ली के लालकुंआ इलाके के थे रहने वाले
  • मृतकों के दो साथियों ने परिजनों को दी थी घटना की जानकारी

दैनिक भास्कर

Jul 06, 2020, 07:16 PM IST

फरीदाबाद. लॉकडाउन के कारण घर में बैठकर बोर हो रहे 4 बच्चे रविवार को चुपके से अपने घर से निकलकर पैदल अरावली के जंगल में गुरुकुल के पास बने कृत्रिम झील पहुंच गए। वहां दो बच्चों ने उतरकर नहाना शुरू कर दिया। झील अधिक गहरी होने के कारण दोनों बच्चे उसमें डूबकर मर गए। उनके साथियों ने परिजनों को फोन कर घटना की जानकारी दी। 

सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे और बच्चों को निकालकर दिल्ली अस्पातल में लेकर चले गए जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर फरीदाबाद पुलिस दिल्ली अस्पताल पहुंची और दोनों शवों को देररात फरीदाबाद के बीके अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। 

सोमवार को दोनों का पोस्टमॉर्टम कर परिजनों को सौंप दिया। मृतक बच्चों की पहचान चुंगी नंबर दो, लालकुआ, नई दिल्ली निवासी समीर पुत्र सुनील(14) और अमन पुत्र जमील(11) के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक समीर आठवीं और अमन छठीं क्लास में पढते थे।

जानकारी के अनुसार एक ही मोहल्ले के चार बच्चे समीर, अमन, सौरभ और शाहिद एक साथ रविवार को अपने अपने घर से बगैर बताए घूमने निकले थे। चारो घूमते हुए पैदल यहां अरावली के जंगल में ध्रुवा डेरा गुरुकुल के पास बनी कृत्रिम झील पर पहुंच गए। जहां ये हादसा हुआ। 

Related posts

लेडी कॉन्स्टेबल ने दिखाया रौब, बीच सड़क युवक से साफ कराई पैंट, फिर लगाया जोरदार थप्पड़

News Blast

पीएम मोदी का पोप फ्रांसिस को न्योता

News Blast

स्पेशल स्टाफ की कार्रवाई: दिल्ली में हाई प्रोफाइल सट्टा ऑपरेटर गिरफ्तार, साढ़े तीन करोड़ बरामद

Admin

टिप्पणी दें