June 18, 2024 : 1:27 AM
MP UP ,CG क्राइम खबरें ताज़ा खबर बिज़नेस महाराष्ट्र राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल हेल्थ

लेडी कॉन्स्टेबल ने दिखाया रौब, बीच सड़क युवक से साफ कराई पैंट, फिर लगाया जोरदार थप्पड़

रीवा. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा (Rewa) में एक लेडी कॉन्स्टेबल ने बीच सड़क अपना रौब दिखाया. अमहिया थाना क्षेत्र के सिरमौर चौक के पास महिला कॉन्स्टेबल ने पहले युवक से पैंट साफ कराई. फिर उसे जोरदार थप्पड़ जड़ दिया. अब इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया में बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो (Rewa Police Viral Video) में महिला पुलिसकर्मी युवक से अपने पैंट को साफ कराते हुए दिखाई दे रही है. बताया जा रहा है कि बाइक हटाते हुए महिला पुलिसकर्मी के पैंट में कीचड़ लग गया था. इसके बाद महिला कॉन्स्टेबल ने पहले तो युवक से अपना पैंट साफ कराया और जाते-जाते उसे एक तमाचा जड़ दिया.

रीवा में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला आरक्षक के द्वारा युवक से अपना पैंट साफ कराते हुए देखा जा रहा है. महिला पुलिसकर्मी ने युवक को पैंट साफ कराने की सजा भी दे दी. पैंट साफ करने के तुरंत बाद सजा में युवक को थप्पड़ जड़ दिए, जिसका पास में खड़े लोगों ने वीडियो बना लिया और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि युवक से अपना पैंट साफ कराते हुए उसे तमाचा जड़ने वाली महिला कोई और नहीं बल्कि कलेक्ट्रेट कार्यालय की सुरक्षा में तैनात होमगार्ड की आरक्षक शशि कला दीक्षित हैं.पुलिस अधिकारियों ने कही जांच की बात

दरअसल, होमगार्ड की महिला आरक्षक सिरमौर चौराहे के समीप से गुजर रही थी. तभी सिरमौर चौराहे के समीप खड़ी एक मोटरसाइकिल वाहन को युवक निकालने लगा. इस दौरान मोटरसाइकिल वाहन में लगा कीचड़ महिला आरक्षक के पैंट में लग गया. इससे महिला पुलिसकर्मी आग बबूला हो गई और उसने युवक को खरी-खोटी सुनाते हुए अपने पेंट साफ कराई. इतना ही नहीं महिला पुलिसकर्मी ने अपने पेंट साफ कराने के बाद युवक को जोरदार तमाचा जड़ दिया. अब इसका एक वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है. वहीं इस मामले को लेकर पुलिस अधिकारियों ने जांच की बात कही है.

Related posts

टीआरपी मामला: अर्नब गोस्वामी के खिलाफ 29 तक नहीं होगी कोई कार्रवाई

Admin

राज्य में अब तक 11 लाख लोगों का टेस्ट हुआ; मुंबई में आज से बिना डॉक्टर की पर्ची के भी होगा कोरोना टेस्ट

News Blast

कोट्स:हमें अच्छे अवसर नहीं खोजना चाहिए, क्योंकि जो आज है, वही सबसे अच्छा अवसर है

News Blast

टिप्पणी दें