April 19, 2024 : 3:08 PM
Breaking News
MP UP ,CG करीयर क्राइम खबरें खेल टेक एंड ऑटो ताज़ा खबर बिज़नेस ब्लॉग महाराष्ट्र राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल हेल्थ

प्रेमी से लड़कर ट्रक से उतरी प्रेमिका तो चढ़ा दिया ट्रक, कई बार कुचला

रीवा. मध्य प्रदेश के रीवा जिले में शुक्रवार को क्रूरता की सारी हदें पर करने वाली तस्वीर सामने आई. प्रेमी ने प्रेमिका को ट्रक से कुचल कर मौत के घाट उतार दिया. महिला की मौत होने के बाद भी आरोपी ने उसके शव के ऊपर कई बार ट्रक चढ़ाया. इससे महिला के शव के परखच्चे उड़ गए और शव क्षत विक्षत हालत में पूरी सड़क पर बिखर गया. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पंचनामे के लिए भेज दिया और आरोपी की तलाश शुरू कर दी. कई घंटों तक कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया. घटना गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत छुहिया पहाड़ पर हुई.

बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर का रहने वाले 55 वर्षीय मुनीर के 35 वर्षीय महिला के साथ संबंध थे. रोजी-रोटी के लिए मुनीर ट्रक चलाता है. दोनों सीधी जिले के रामपुर नैकिन थाना क्षेत्र अंतर्गत बघवार में किराए के मकान में रहते थे. इस दौरान मुनीर को शक हुआ कि महिला के उसके साथी ट्रक चालक से संबंध हो गए हैं. इस वजह से दोनों के बीच रोज विवाद होने लगा. दोनों ने बात की और फिर अलग-अलग रहने का फैसला किया.मुनीर शुक्रवार रात महिला को ट्रक में लेकर घर छोड़ने जा रहा था. इस बीच फिर दोनों के बीच विवाद शुरू हुआ. उस वक्त ट्रक गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत छुहिया पहाड़ के पास गुजर रहा था. नाराज होकर महिला ट्रक से उतर गई. इस पर मुनीर ने आपा खो दिया और ट्रक महिला के ऊपर चढ़ा दिया. इस पर भी मुनीर का गुस्सा शांत नहीं हुआ और उसने कई बार महिला के शव पर ट्रक चढ़ाया और उसे क्षत-विक्षत कर दिया.

Related posts

पालतू जानवरों में फैल सकता है कोरोनावायरस, इंसानों में काबू हो भी जाए तो ये कैरियर बने रहेंगे

News Blast

मोदी आज वर्चुअली बंगाल में रहेंगे: PM वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से IIT खड़गपुर के दीक्षांत समारोह को संबोधित करेंगे, एक दिन पहले ही राज्य के हुगली पहुंचे थे

Admin

तत्कालीन चीफ इंजीनियर, एसई व फाइनेंस कंट्रोलर को नोटिस जारी कर जांच में शामिल किया जाए

News Blast

टिप्पणी दें