May 5, 2024 : 7:41 PM
Breaking News
MP UP ,CG

बीएनपी वर्कशाप का सुपरवाइजर और एयर कंडीशन प्लांट का कर्मचारी काेराेना संक्रमित

दैनिक भास्कर

Jul 03, 2020, 04:00 AM IST

देवास. बीएनपी की वर्कशाॅप के 58 साल के सुपरवाइजर और एयर कंडीशन प्लांट के 25 साल के कर्मचारी काे काेराेना संक्रमण पाया गया। 30 जून काे अमलतास अस्पताल से जारी हुई पेंडिंग रिपाेर्ट में भाैंसले काॅलाेनी की महिला पाॅजिटिव अाई थी, जिसे दाे दिन तक निकले स्वास्थ्य विभाग के बुलेटिन में शामिल नहीं किया गया था। शुक्रवार शाम काे जारी हुए बुलेटिन में शामिल कर कुल 3 मरीज पाॅजिटिव जाेड़े गए हैं।
रैपिड रिस्पांस टीम के अनुसार बीएनपी वर्कशाॅप के सुपरवाइजर जाे आवास नगर में रहते हैं, इनमें संक्रमण के लक्षण नजर नहीं आ रहे, लेकिन रिपाेर्ट पाॅजिटिव अाने के बाद उन्हें उपचार के लिए अमलतास अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घर में पत्नी और एक बच्चा है, जिनके आने वाले दिनाें में सैंपल लिए जाएंगे। इसके अलावा एयर कंडिशन प्लांट में काम करने वाला कर्मचारी नाेट प्रेस काॅलाेनी के क्वार्टर में रहता और परिवार मृदुल विहार काॅलाेनी में रहता है। घर में पत्नी दाे छाेटे बच्चे हैं एवं दाे दिन पहले उसका भाई मुंबई से आया वह रह रहा है। परिवार के सदस्याें की जल्द ही स्क्रीनिंग करने के बाद सैंपल लेने की प्रक्रिया की जाएगी। नाेट प्रेस में रेंडम जांच की जा रही है, जिसमें मरीजाें की संख्या बढ़ती ही जा रही है। नाेट प्रेस के अलग-अलग विभागाें में मरीजाें के सामने आने के बाद भी नाेट छपाई का काम प्रभावित नहीं हुआ है। नाेट प्रेस में कर्मचारियाें से पूरी क्षमता के साथ काम करवाया जा रहा है। शुक्रवार काे जांच के लिए 145 सैंपल भेजे गए हैं। प्राप्त हुए 254 में से 245 की रिपोर्ट निगेटिव, 6 सैंपल पैथालाॅजी ने रिजेक्ट कर दिए हैं।

Related posts

अगले 4 दिनों में इन राज्यों में भारी बारिश की चेतावनी, बढ़ेगी ठंड

News Blast

इंदौर में बदमाश की चप्पल से सुलझी सिलसिलेवार लूट की गुत्थी, दो गिरफ्तार

News Blast

नेशनल हाइवे पर सांप ने रोका ट्रैफिक:धार में 20 मिनट तक फन फैलाकर बैठा रहा, लाठी-डंडों के इस्तेमाल पर भी टस से मस नहीं हुआ; साहसी युवक ने पकड़कर झाड़ियों में छोड़ा

News Blast

टिप्पणी दें