May 16, 2024 : 7:38 AM
Breaking News
MP UP ,CG खबरें ताज़ा खबर राज्य राष्ट्रीय

मुस्कान सिद्दीकी बनी हिंदू, इजरायल में लड़कियों संग हमास की बर्बरता से थी खफा

मुस्लिम धर्म छोड़कर हिंदू बनी लड़की.मुस्लिम धर्म छोड़कर हिंदू बनी लड़की

यूपी के सीतापुर में राष्ट्रीय हिंदू शेर सेना ने एक मुस्लिम लड़की और हिंदू लड़के की शादी कराई. लड़की इजरायल में हमास द्वारा लड़कियों के साथ की जा रही बदसलूकी से नाराज है. इसी वजह से उसने अपना धर्म छोड़कर हिंदू लड़के से शादी की. राष्ट्रीय हिंदू शेर सेना ने सीतापुर के काली मंदिर दोनों की शादी करवाई है.

दरअसल, शाहजहांपुर के कटरा की रहने वाली मुस्कान सिद्दीकी नाम की एक लड़की ने सीतापुर के शिशुपाल मौर्य से शादी करने के लिए एक अनुबंध पत्र नोटरी कराया था. इसमें यह बात भी थी कि मुस्कान इजरायल में हमास आतंकवादियों द्वारा लड़कियों के साथ की जाने वाली बदसलूकी से काफी आहत है.

मुस्कान और शिशुपाल ने हिंदू शेर सेना से संपर्क कि

इसी के चलते उसने मुस्लिम धर्म छोड़कर हिंदू धर्म अपनाने का मन बना लिया. साथ ही शिशुपाल मौर्य से शादी करने का फैसला किया. सामाजिक बाधाओं की दिक्कत न झेलनी पड़े, इसके लिए मुस्कान और शिशुपाल ने सीतापुर में हिंदू शेर सेना के लोगों से संपर्क किया.

हिंदू शेर सेना ने काली मंदिर में दोनों की शादी कराई

इसके बाद हिंदू शेर सेना ने शाहजहांपुर रोड स्थित काली मंदिर में दोनों की शादी कराई. मुस्कान और शिशुपाल ने इस मौके पर आर्य समाज मंदिर की ओर से जारी विवाह प्रमाण पत्र भी मीडिया को दिखाया. इसमें उसने अपने मन की बात लिखी है.

धीरेंद्र शास्त्री के सामने मुस्लिम परिवार ने अपनाया हिंदू धर्म

बीते दिनों महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजीनगर में कथावाचक धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के एक कार्यक्रम में एक मुस्लिम परिवार ने हिंदू धर्म अपनाया था. शहर के अयोध्या नगरी मैदान में तीन दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन किया गया था.

संभाजीनगर में ‘राम कथा’ और भगवान राम के जीवन पर प्रवचन का आयोजन केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री डॉ भागवत कराड ने कराया था. मध्य प्रदेश में बागेश्वर धाम `पीठ’ के प्रमुख धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने बुधवार को मंच से घोषणा की, “कथा सुनने के बाद, मुस्लिम धर्म का पालन करने वाले दस लोग आज से सनातनी बन गए.”

 

Related posts

Engineers and employees of electricity department will hold protest meeting from 4 to 6 pm across the state, boycott work on August 10 | पूरे प्रदेश में बिजली विभाग के इंजीनियर और कर्मचारी शाम चार से छह बजे तक विरोध सभा करेंगे, 10 अगस्त को कार्य बहिष्कार

Admin

निगम में 50 करोड़ के घोटाले के खुलासे के बाद अकाउंट विभाग में आग लगने से नहीं मिल रही आरोपी ठेकेदार की फाइल, जांच में आंच

News Blast

अब जेलों में बॉडी वार्म कैमरा पहनकर बंदी रक्षक करेंगे ड्यूटी; कैदियों के कार्य-व्यवहार बनेगी शॉर्ट क्लिप, विशेषज्ञ मनोदशा सुधारेंगे

News Blast

टिप्पणी दें